AB Aani CD: Amitabh Bachchan Shares The Teaser Of His First Marathi Movie | अमिताभ की पहली मराठी फिल्म का टीजर, फिल्म में अपने ही नाम का किरदार निभा रहे बिग बी

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 03:58 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन ने मराठी फिल्म ‘एबी आणि सीडी’ का टीजर ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ बिग बी ने लिखा है, “पुराने सहयोगी के साथ मराठी फिल्म की। सभी को शुभकामनाएं।” फिल्म का टीजर राष्ट्रीय पुरस्कार (मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) विजेता मराठी अभिनेता विक्रम गोखले पर फिल्माया गया है। 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी 
टीजर के मुताबिक, यह कहानी चंद्रकांत देशपांडे (विक्रम गोखले) नाम के एक वृद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवार का तिरस्कार झेल रहा है। एक दिन अचानक चंद्रकांत को अमिताभ बच्चन का एक कोरियर मिलता है, जिसके अंदर से निकले खत में उनके स्कूल के समय का किस्सा लिखा हुआ है। अमिताभ के इस लेटर के मुताबिक, उनके टीचर उन्हें और चंद्रकांत को एबी आणि सीडी (अमिताभ बच्चन और चंद्रकांत देशपांडे) कहकर बुलाते थे। पहली नजर में लगता है कि कहानी दो दोस्तों की है, जिनमें से एक सुपरस्टार बन जाता है और दूसरा मध्यम वर्गीय जीवन जी रहा है। 

13 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
मिलिंद लेले के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में सुबोध भावे, सयाली संजीव और अक्षय टंकसाले की भी अहम भूमिका है। यह अमिताभ बच्चन की पहली मराठी फिल्म है । हालांकि, इसमें वे सिर्फ कैमियो रोल में ही दिखाई देंगे। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *