Actor Suniel Shetty Asks A Fan To Back Off After He Gets Touchy While Getting Clicked | सेल्फी क्लिक करवाते हुए बार-बार बाजू छूने लगा फैन, झल्लाकर सुनील शेट्टी ने दी दूर रहने की सलाह

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2020, 04:52 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सुनील शेट्टी हाल ही में एक पब्लिक इवेंट में हिस्सा लेते नजर आए। इस इवेंट में पहुंचे सुनील शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फैन्स के बीच बैठे हुए हैं। तभी भीड़ में से एक फैन सुनील के पीछे आकर खड़ा हो जाता है और उनके बाजू छूने लगता है और उनसे फोटो के लिए पोज करने के लिए कहता है। सुनील को फैन की ये हरकत रास नहीं आती और वो उसे दूर हटने के लिए कह देते हैं। इसके बाद एक और फैन उनके साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करने लगता है लेकिन सुनील इससे भी खुश दिखाई नहीं देते।

ट्रोल हुए सुनील शेट्टी: फैन्स के साथ अपने इस व्यवहार के चलते सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। कुछ सुनील के सपोर्ट में कमेंट कर रहे हैं तो किसी को फैन्स का व्यवहार भी सही नहीं लग रहा है। एक यूजर ने लिखा, फैन्स को इस तरह से छूना नहीं चाहिए था, कई बार लोग अपनी लिमिट क्रॉस कर लेते हैं, अगर सुनील शेट्टी सेलेब नहीं होते तो उनकी जगह किसी और को भी इस तरह से किसी के द्वारा टच किया जाना पसंद नहीं आता। एक और यूजर ने लिखा, मैं होता तो झापड़ लगा देता। एक अन्य यूजर ने लिखा, सिर्फ हाथ ही तो लगाया था, ऐसे रियेक्ट कर रहे हैं जैसे मिर्च लगा दी हो, इतना एटीट्यूड, इन्हीं फैन्स की वजह से तुम हो, टाइम नहीं लगता, स्टारडम जाने में. एक और यूजर ने सुनील शेट्टी की आलोचना करते हुए लिखा,  एटीट्यूड कितना है। 

दरबार’ में दिखे थे सुनील: 58 साल के सुनील शेट्टी की पिछली फिल्म ‘दरबार’ थी जो कि तमिल में बनी थी। इस फिल्म में रजनीकांत मुख्य भूमिका में थे जो कि 9 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। सुनील ने अपने 25 साल के फ़िल्मी करियर में तकरीबन 110 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने ‘हेरा फेरी’, ‘धड़कन’, ‘वेलकम’, ‘मैं हूं न’ जैसी फिल्मों में काम किया है। 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *