Actress Gayatri Sai complains a pizza delivery boy shared her number on adult chat groups | पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने एडल्ट चैट ग्रुप्स में डाला एक्ट्रेस गायत्री साईं का नंबर, एफआईआर दर्ज

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2020, 04:42 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  तमिल एक्ट्रेस गायत्री साईं का कहना है कि एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने उनका नंबर एडल्ट चैट ग्रुप में शेयर कर दिया है, जिसके बाद से उन्हें लगातार फोन कॉल्स और व्हाट्सऐप मैसेज आ रहे हैं। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद टेनामपेट (चेन्नई) के एक पुलिस स्टेशन ने डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

गायत्री ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा है, “एफआईआर दर्ज करने के लिए तमिलनाडु पुलिस का शुक्रिया। उम्मीद है कि डोमिनोज इंडिया अपनी ऐप को बाकी फूड डिलीवरी ऐप्स की तरह और प्राइवेट बनाएगा, जहां नंबर सीधे गेस्ट के साथ शेयर नहीं किया जाता। उम्मीद है कि आप जांच में मदद करेंगे और केस को बंद करने की कोशिश नहीं करेंगे। उम्मीद है कि वे लड़के गिरफ्तार होंगे।”

गुरुवार को ट्विटर पर घटना के बारे में बताया था

मणिरत्नम की फिल्म ‘अंजलि’ (1990) में एक स्कूल स्टूडेंट के किरदार से पर्दे पर कदम रखने वाली गायत्री ने गुरुवार को पूरा मामला ट्विटर पर साझा किया था। उन्होंने डोमिनोज से डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। साथ ही तमिलनाडु पुलिस से निवेदन किया था कि इस मामले को महिलाओं के खिलाफ अपराध के तौर पर देखा जाए। उन्होंने चेन्नई पुलिस के एडीजीपी से यह केस टेनामपेट के हर महिला थाने में भेजने की अपील भी की थी। 

गायत्री ने डिलीवरी ब्वॉय की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, “डोमिनोज इंडिया…इस लड़के ने 9 फरवरी को नशे की हालत मेरे चेन्नई स्थित घर पर पिज्जा डिलीवर किया था और मेरा नंबर एडल्ट ग्रुप्स में शेयर कर दिया। मेरी शिकायत पैंडिंग है और आपके ऑफिस की मुझसे बात होनी बाकी है। मेरे पास कई कॉल और व्हाट्सऐप मैसेजेस हैं, जो उसने शेयर किए हैं। प्लीज सभी सुरक्षित रहिए।” एक्ट्रेस ने व्हाट्सऐप मैसेज का स्क्रीन शॉट भी साझा किया है। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *