Adnan sami not to keep quiet when Pakistani user mocked Modi on cleaning the Taj Mahal and said – clear your mind First | पाकिस्तानी यूजर ने उड़ाया ताजमहल की सफाई पर मोदी का मजाक, तो अदनान बोले- अपना दिमाग और नियत साफ करो

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2020, 04:42 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अक्सर ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखने के कारण ट्रोल होने वाले सिंगर अदनान सामी इन ट्रोलर्स का मुंह भी बंद करना भी जानते हैं। ट्रम्प की इंडिया विजिट के दौरान ताज महल की सफाई पर पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। जिस पर अदनान ने मुंहतोड़ जवाब दिया। ट्रम्प दो दिन के दौरे पर आगरा का ताज महल देखने भी गए। इसी बीच ताजमहल की सालों बाद हुई सफाई पाकिस्तानी ट्विटर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गई। 

एक यूजर ने वीडियो शेयर किया, जिसमें एक फायर ब्रिगेड ताजमहल की मीनार पर पानी की बौछार मारता हुआ नजर आ रहा है। यूजर ताजमहल को मुसलमानों की रचना बताते हुए लिखा- डोनाल्ड ट्रम्प को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही है। मोदी (#modikingofterrorists) जानते हैं कि ताजमहल मुस्लिम शासकों की रचना है। वही मुस्लिम, जो बीजेपी-आरएसएस के विचार में इन दिनों भारत में दूसरे दर्जे के नागरिक भी नहीं माने जा रहे हैं। 

अदनान ने आफताब हसन नाम के इस यूजर के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा- सबसे पहले तुम्हें अपना दिमाग और नियत साफ करने की जरूरत है। दूसरी बात- ताजमहल साफ करने के लिए तुम्हारे पास ताजमहल का होना जरूरी है। जो हमारे पास है, तुम्हारे पास नहीं है। जली न। 

इसके बाद भी अदनान चुप नहीं बैठे। उन्होंने एक और ट्वीट करके लिखा- तीसरी बात ये कि तुम्हारी हसरत भरी निगाहें ये नहीं बता पा रही हैं ये वीडियो असली ताजमहल का नहीं है। बल्कि भोपाल में बनी उसकी प्रतिकृति है। मैं सिर्फ ताजमहल की कॉपी को देखकर तुम्हारी हैरानी समझ सकता हूं। तुम्हारी सीमित नजर असली ताज की खूबसूरती को संभाल नहीं पाएगी।

उस पर आफताब ने अदनान के लिए रिप्लाय किया- डियर अदनान, गद्दार का कहीं भी सम्मान नहीं है। आप एक देशद्रोही हैं, जिनकी पत्नी और बच्चे अभी भी यहीं हैं। रही बात ताज महल के बारे में तो ताज महल के मालिक अभी भी भारत में मौजूद हैं, और वे भविष्य में मुस्लिम नेताओं के रूप में भारत पर शासन करेंगे। चरमपंथी हिंदू ताजमहल की सफाई के लिए एकदम सही हैं।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *