Alia Bhatt To Tie The Knot This Year, Here Is The Proof | आलिया भट्ट की शादी से जुड़ा पुख्ता सबूत, सेरेमनी के हिसाब से तय हो रहा अगली फिल्म का शेड्यूल

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2020, 08:03 AM IST

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण).  आलिया भट्ट इसी साल शादी कर रही हैं। इसे लेकर दैनिक भास्कर को पुख्ता सबूत हाथ लगा है। दरअसल, उनकी अगली फिल्म पर्वतारोही और सपोर्टवुमन अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक है, करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। धर्मा से जुड़े विश्वस्त सूत्रों की मानें तो फिल्म का शूटिंग शेड्यूल आलिया की शादी के लिए प्रस्तावित तारीख को देखते हुए तय किया जा रहा है। आलिया साल के आखिर में शादी करेंगी। उनसे लगातार बातचीत हो रही है कि वे शादी से पहले कुछ हिस्सा शूट कर पाएंगी या शादी के बाद ही शूटिंग करेंगी।

50 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म

सूत्र बताते हैं कि स्क्रिप्ट को लेकर पिछड़े डेढ़ साल से अरुणिमा सिन्हा और करन जौहर के बीच बातचीत चल रही थी। अब दोनों के बीच कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है। करन इस फिल्म का निर्माण 50 करोड़ के बजट में करने वाले हैं। अरुणिमा की उपलब्धियों को देखते हुए करन उन्हें घरेलू और ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का 18 फीसदी प्रॉफिट शेयर भी देंगे। दिसंबर में दोनों पार्टियों के बीच इन सब को लेकर मीटिंग हुई थी। कुछ हफ्तों में करन इस फिल्म की घोषणा करेंगे। 

‘तख्त’ की लोकेशन ढूढने में व्यस्त थे करन
करन अब तक अपनी फिल्म ‘तख्त’ के लिए लोकेशन ढूंढने और इसकी रेकी करने में व्यस्त थे। इसलिए अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक पर काम अटका हुआ था। इसके अलावा इस फिल्म को लिख रहे वरुण ग्रोवर भी स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट से संतुष्ट नहीं थे, इसलिए उन्होंने इसका दूसरा वर्जन लिखना शुरू किया। यह देखते हुए धर्मा के अधिकारियों की प्लानिंग है कि पूरी तरह स्क्रिप्ट लिखे जाने और आलिया भट्ट के अलावा बाकी कास्ट तय हो जाने के बाद ही इसकी घोषणा की जाएगी। 

मार्च-अप्रैल में फिल्म पर काम शुरू होगा
माना जा रहा है कि मार्च-अप्रैल में फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा। अरुणिमा सिन्हा माउंटेनियर रही हैं। इसलिए आलिया की ट्रेनिंग भी मार्च-अप्रैल से शुरू की जाएगी। मई में खुद अरुणिमा खुद दुर्गम पर्वतीय इलाकों में आलिया को ट्रेनिंग देंगी। फिल्म की शूटिंग पर्वतारोहियों के साथ होगी। धर्मा से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि आलिया फिलहाल ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उसके बाद वे ट्रेनिंग के लिए वक्त देने को राजी हैं। लेकिन शूटिंग को लेकर उनके जेहन में शादी के बाद का प्लान चल रहा है।

दरअसल, वे अपना वह पर्सनल और कीमती स्पेस अपने लिए ही रखना चाहती हैं। आलिया यह फिगर आउट कर रही हैं कि इस साल अक्टूबर से दिसंबर के बीच शादी और शूटिंग को कैसे मैनेज किया जाए। इन 3 महीनों के बीच ही उनकी शादी की तारीख तय होनी है। 
 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *