Amitabh Bachchan Compares Ranbir Kapoor With Two Photos From The Set Of Ajooba And Brahmastra | अमिताभ ने साझा की रणबीर की 30 साल पुरानी और अभी की फोटो, लिखा- तब हैरान आंखें, अब सशक्त रणबीर

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2020, 01:46 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन आजकल रणबीर कपूर की खूब तारीफ कर रहे हैं। मंगलवार रात जहां उन्होंने उनकी प्रतिभा के सामने खुद को छोटा बताया था तो वहीं, अब उन्होंने 30 साल पुराने और अब के रणबीर की तुलना की है। बिग बी ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर दो फोटो शेयर की। इनमें से एक 1990 की फिल्म ‘अजूबा’ के सेट की है और एक 2020 की ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट की।

‘तब का हैरान बच्चा, आज का मंझा हुआ रणबीर’

अमिताभ ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “Then and Now…तब और अब। बड़ी-बड़ी हैरान आंखें रणबीर की ‘अजूबा’ के सेट पर शशिजी (शशि कपूर) और मेरे साथ….और अब एक मंझा हुआ सशक्त रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर। समय चलता है अपनी समय सिद्ध चाल।” 

मंगलवार को बिग बी ने यह लिखा था

मंगलवार को बिग बी ने सेट की कुछ फोटो शेयर करते हुए रणबीर की तारीफ में लिखा था, “काम जल्दी शुरू हो जाता है…जैसे सुबह 6 बजे…रिहर्सल,  ब्लॉकिंग और उसके बाद इसे अपने फेवरिट्स में से एक (रणबीर) के साथ शूट करना। मुझे उनकी जबर्दस्त प्रतिभा की बराबरी करने के लिए चार  कुर्सियों की जरूरत पड़ती है।”

मुंबई में चल रही फिल्म की शूटिंग

अयान मुखर्जी के निर्देशन में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यहां हिमाचल प्रदेश का सेट लगाया है, जिसमें एक प्राचीन शिव मंदिर भी शामिल है। शिवा (रणबीर) और उसके गुरु (अमिताभ) यहां कुछ सीन्स शूट कर रहे हैं, जो पौराणिक कथाओं पर आधारित हैं। फिल्म के ज्यादातर सीन विजुअल इफेक्ट्स के जरिए तैयार किए जाएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी। माना जा रहा है कि अगले 20 दिन में फिल्म की शूटिंग पूरी हो सकती है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस ट्राइलॉजी का पहला पार्ट दिसंबर को रिलीज होगा। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *