Android users will get animator stickers, feature will be updated soon | एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेंगे एनिमेडेट स्टीकर्स, जल्द अपडेट किया जाएगा फीचर

Dainik Bhaskar

Jan 18, 2020, 04:55 PM IST

गैजेट डेस्क. वॉट्सऐप के बीटा वर्जन पर यूजर्स को जल्द ही एनिमेटेड स्टीकर्स देखने के मिलेंगे। नए अपडेट में ऐसे स्टीकर्स का पूरा पैक मिलेगा। यानी यूजर्स की चैटिंग अब पहले से ज्यादा मजेदार होने वाली है।

वॉट्सऐप के अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के मुताबिक ऐप के लेटेस्ट बीटा वर्जन पर एनिमेटेड स्टीकर्स को स्पॉट किया गया है। ये अपडेट पहले एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा। WABetaInfo ने ट्वीट किया, “वॉट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.10 में नया क्या मिलने वाला है। सभी स्टीकर्स पैक्स को वॉट्सऐप के सर्वर साइड अपडेट के साथ रिवाइज्ड किया गया है। वॉट्सऐप ओपने करने के बाद Chat > Stickers button > Plus icon पर जाकर अपडेट करना होगा।”

बीते दिनों एंड्रॉयड वॉट्सऐप के वर्जन 2.19.275 में ‘डिस्पेयरिंग मैसेजेस’ का फीचर देखा गया था। इस फीचर को क्लीनिंग टूल की तरह तैयार किया गया है। इस फीचर की मदद से मैसेज को 1 घंटे से लेकर 1 साल तक की अवधि में डिलीट किया जा सकेगा। यूजर चाहे तो इस फीचर को ऑफ भी रख सकता है। इस फीचर का राइट ग्रुप एडमिन के पास होगा। फीचर ऑन करने की सेटिंग…

Group setting => Delete messages => Off / Time => OK

यूजर यहां से किसी मैसेज को ऑटोमैटिकली डिलीट करने का टाइम सिलेक्ट कर सकता है। यहां पर 1 घंटा, 1 दिन, एक सप्ताह, एक महीना और एक साल का टाइम दिया है।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *