Barcelona Masters: Saina Nehwal, Kidambi Srikanth Ajay Jayaram P Kashyap HS Prannoy News Updates | साइना और किदांबी बार्सिलोना मास्टर्स के प्री-क्वार्टरफाइनल में, प्रणय और कश्यप बाहर

  • साइना नेहवाल ने जर्मनी की योनी ली, किदांबी ने शुभांकर डे और जयराम ने फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव को हराया
  • मिक्स डबल्स में प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी ने डेनमार्क के मैथियास-अलेक्सांद्रा बोए को शिकस्त दी

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 11:25 AM IST

खेल डेस्क. भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, किंदाबी श्रीकांत और अजय जयराम बुधवार को बार्सिलोना स्पेन मास्टर्स के प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं। जबकि एचएस प्रणय और पी कश्यप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ओलिंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साइना ने पहले राउंड में जर्मनी की योनी ली को सीधे गेम में 21-16, 21-14 से हराया। यह मैच 35 मिनट तक चला। ओलिंपिक की रेस में बने रहने के लिए साइना को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। वे इस साल तीन टूर्नामेंट में से सिर्फ एक में पहले राउंड से आगे बढ़ सकी हैं।

वहीं, तीसरी सीड किदांबी ने हमवतन शुभांकर डे को 41 मिनट में 23-21 21-18 से हराया। जबकि जयराम ने फ्रांस के क्रिस्टो पोपोव को सीधे सेटों में 21-14 21-12 से शिकस्त दी। यह मैच 30 मिनट तक चला।

कश्यप तीसरे गेम के बीच से हटे
प्रणय को पहले ही राउंड में मलेशिया के डेरेन ल्यु ने सीधे सेटों में 18-21 15-21 से शिकस्त दी। कश्यप ब्राजील के येगोर कोल्हो के खिलाफ तीसरे गेम के बीच से हट गए। पहले दोनों गेम में से दोनों खिलाड़ियों ने एक-एक में जीत दर्ज की थी। कश्यप ने तीसरे गेम में जब हटने का फैसला किया तब वे 12-14 से पीछे चल रहे थे।

मिक्स डबल्स में प्रणव-सिक्की जीते
प्रणव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी मिक्स डबल्स में पहले दौर का मैच जीतने में सफल रहे। उन्होंने डेनमार्क के मैथियास क्रिस्टियनसेन और अलेक्सांद्रा बोए को 10-21, 21-16, 21-17 से शिकस्त दी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *