Bollywood News In Hindi : Bad news for Jennifer-Shivin’s fans, Beyhadh 2 show will soon be off air | जेनिफर-शिविन के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द ऑफ एयर होगा शो

  • डिजिटल प्लेटफॉर्म में चलता रहेगा शो
  • खराब टीआरपी है शो के ऑफ एयर होने का कारण

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2020, 04:37 PM IST

टीवी डेस्क. सोनी टीवी के शो ‘बेहद 2’ के फैंस को जोरदार झटका लगने वाला है। इस शो को जल्द ही ऑफ एयर किया जा रहा है। अब दर्शकों को जेनिफर और शिविन की जोड़ी देखने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा लेना होगा। 13 मार्च से इस शो को सिर्फ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही स्ट्रीम किया जाएगा।

 

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनी टीवी का शो ‘बेहद 2’ जल्द बंद होने वाला है। चैनल से शो को ऑफ एयर करने का फैसला मेकर्स ने रातों रात कर लिया है। शो के लीड एक्टर शिविन नारंग और जेनिफर विंगेट को भी इस बात की जानकारी दे दी गई है। जल्द से जल्द अब शो की टीवी के बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग होगी।

 

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस बड़े फैसले के पीछे शो का टीवी पर खराब प्रदर्शन है। टीआरपी रिपोर्ट के मुताबित ‘बेहद 2’ शो को लगातार कम रेटिंग मिल रही है। वहीं दूसरी ओर डिजिटल प्लेटफॉर्म में शो अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए मेकर्स ने इसे ऑफ एयर कर डिजिटली स्ट्रीम करने का फैसला किया है।

 

13 मार्च को ऑन एयर होगा आखिरी एपिसोड

इस शो का आखिरी एपिसोड 13 मार्च को दिखाया जाएगा। जिसके बाद आगे के सारे एपिसोड डिजिटली स्ट्रीम होंगे। पहले कामयाब सीजन के बाद ‘बेहद 2’ को 2 दिसम्बर 2019 को ही शुरु किया गया था। शो में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाकर लगातार लोगों के दिलों में जगह बनाती आई हैं। उनके साथ शिविन नारंग और आशीष चौधरी भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *