Bollywood News In Hindi : Billie Eilish singer| Billie eilish performances| Oscar performance | पांच ग्रैमी जीतने वाली सिंगर बिली एलिश ने अपनी परफॉर्मेंस को बकवास बताया, कहा- मुझे इसकी आदत नहीं

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2020, 01:02 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. पांच ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली बिली एलिश मानती हैं कि उनकी ऑस्कर सेरेमनी परफॉर्मेंस बिल्कुल बकवास थी। बिली ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे ऑस्कर के दौरान बीमार थी, जिसकी वजह से बेहतर परफॉर्मेंस नहीं दे पाईं। हालांकि फैंस ने उनके गानों को काफी पसंद किया। रैपर एमिनेम, भारतीय मूल के उत्कर्ष अंबुडकर, एल्टन जॉन समेत कई स्टार्स ने प्रस्तुति दी थी।

एप्पल म्यूजिक को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने बताया कि, ग्रैमी अवॉर्ड्स में परफॉर्म करना ज्यादा आसान था क्योंकि वहां मेरी इंडस्ट्री के लोग थे। उन्होंने कहा कि, ऑस्कर की बात अलग थी, मुझे मूवी स्टार्स के लिए परफॉर्म करने की आदत नहीं है। मुझे फिल्म स्टार्स के बीच ऐसा महसूस नहीं होता कि मैं अपने लोगों के बीच हूं।

स्टेज पर गाए गए ऑस्कर नॉमिनेटेड सॉन्ग्स
92वें एकेडमी अवॉर्ड्स सेरेमनी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए गाने परफॉर्म किए गए। एल्टन जॉन, रैंडी न्यूमैन, क्रिसी, सिंथिया इरिवो, इदिना मैंजल, ऐमार नून, एमिनेम ने परफॉर्मेंस दीं। 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स में लगातार 18वें साल भारतीय सिनेमा के हाथ खाली रहे। लेकिन, 2009 में एआर रहमान की परफॉर्मेंस के बाद भारतवंशी एक्टर उत्कर्ष अंबुडकर ने परफॉर्म किया। अंबुडकर ऑस्कर में प्रजेंटर के तौर पर पहुंचे थे।

36 साल के उत्कर्ष ने सेरेमनी के दौरान स्टेज पर पहुंचकर फ्रीस्टाइसल रैप किया। भारतवंशी डॉक्टर सुरेश वी अंबुडकर के बेटे उत्कर्ष फ्रीस्टाइल लाइव परफॉर्मेंस ग्रुप (फ्रीस्टाइल लव सुप्रीम) के सदस्य हैं। वे ‘पिच पर्फेक्ट’,‘राइड अलॉन्ग 2’ जैसी हिट हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

बॉन्ड फ्रैंचाइजी के लिए गाने वाली सबसे युवा सिंगर
बिली ने हाल ही में जेम्स बॉन्ड सीरीज की आगामी फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ के लिए सॉन्ग रिकॉर्ड किया है। इससे पहले इस सीरीज के लिए टीना डर्नर, शेरिल क्रो, मैडोना, क्रिस कॉर्नेल, जैक व्हाइट, एलिशिया गाना गा चुके हैं। फिल्म में अपने गाने को लेकर बिली ने कहा कि, कुछ साल पहले मैं और मेरा भाई बॉन्ड सीरीज के लिए गाना लिखने को लेकर मजाक उड़ाते थे। फिल्म का गाना स्क्रीनप्ले से प्रेरित है।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *