Bollywood News In Hindi : Coronavirus: Jackie Chan’s fan concern for his health| Jackie confirms health status | फैंस को हुई सुपरस्टार जैकी चेन की चिंता, स्टार ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “चिंता मत करो मैं ठीक हूं”

  • कोरोनावायरस के चलते करीब पांच भारतीय फिल्मों की शूट लोकेशन बदली गई है
  • जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का अप्रैल प्रीमियर औऱ टूर कैंसिल हो गया है

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2020, 11:18 AM IST

हॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस का कहर जारी है। चीन में मरने वालों का आंकड़ा 2835 तक पहुंच चुका है और 79 हजार 251 मामलों की पुष्टि हुई है। ऐसे में सुपरस्टार जैकी चेन के फैंस उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित हैं। हालांकि, जैकी ने खुद इंस्टा पोस्ट के जरिए यह साफ किया है कि घबराने की कोई बात नहीं है, वे सुरक्षित हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय के अनुसार जैकी का दुनियाभर में फैनबेस काफी बड़ा है। ऐसे में सभी प्रशंसक अपने स्टार की तबियत को लेकर खासे चिंतित थे। खुद जैकी ने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो पोस्ट कर फैंस की चिंता खत्म कर दी है। उन्होंने लिखा- चिंता करने के लिए सभी का शुक्रिया, मैं सुरक्षित और तंदरुस्त हूं। उम्मीद करता हूं कि आप सभी स्वस्थ होंगे।

चीन में एंटरटेनमेंट मार्केट को हो रहा है नुकसान
जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का अप्रैल प्रीमियर औऱ टूर कैंसिल हो गया है। वहीं, ‘मुलान’ का चीन में रिलीज होना भी अभी तय नहीं है। इन दोनों फिल्मों के लिए चीन में रिलीज होना बेहद फायदेमंद माना जाता है। साल 2015 में ‘स्पेक्टर’ ने चीन मे ग्रॉस 83.5 करोड़ डॉलर का कारोबार किया था, जबकि ग्लोबली यह आंकड़ा 800 करोड़ डॉलर था। इसके अलावा ‘मिशन इंपॉसिबल’ सीरीज की सातवीं मूवी का प्रोडक्शन भी इस वायरस के चलते रोक दिया गया है।

इंडियन फिल्म्स के शेड्यूल बदले गए
चीन भारतीय फिल्मों का बड़ा मार्केट रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोनावायरस के चलते करीब पांच फिल्मों की शूट लोकेशन बदली गई है। इनमें से तीन बॉलीवुड, एक तमिल और एक तेलुगु फिल्म है। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *