Bollywood News In Hindi : Hugh Jackman helps bullied child| Quaden Bayles| 9 year old boy wants to kill himself | बुली से परेशान बच्चा करना चाहता था खुदकुशी, एक्स मैन के सुपरहीरो वुलवरीन ने कहा- मैं तुम्हारा दोस्त हूं

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2020, 04:29 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक रोते हुए क्वैडन बैल्स नाम के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि क्वैडन को बौना होने के कारण बुली किया गया, जिसके कारण अब वो आत्महत्या करना चाहता है। ऐसे में वुलवरीन ह्यू जैकमैन समेत कई सेलेब्स बच्चे की मदद के लिए आगे आए हैं। 

जैकमैन ने बच्चे के नाम एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कहा कि, क्या तुम जानते हो कि तुम अपनी सोच से ज्यादा शक्तिशाली हो। चाहे जो भी मैं तुम्हारा दोस्त हूं। बुली करने वालों को लेकर उन्होंने कहा कि, सभी के साथ नम्र रहें, क्योंकि बुली करना सही नहीं है। जीवन में पहले से ही परेशानियां कम नहीं है। हर कोई अपनी अपनी लड़ाई लड़ रहा है।

जैकमैन के अलावा और भी कई सेलेब्स ने क्वैडन को सपोर्ट किया है। जैफरी डीन मॉर्गन ने भी बच्चे के लिए वीडियो मैसेज शेयर किया। उन्होंने कहा, मैं तुम्हारा दोस्त हूं, तुम मुझसे अब तक मिले नहीं हो, लेकिन हम इसे बदल देंगे। दुनिया में ऐसे तुम्हारे कई दोस्त हैं, जिनसे तुम मिले ही नहीं हो। डीन ने कहा कि, हम तुम्हारे साथ हैं। 

अमेरिकी कॉमेडियन ब्रैड विलियम्स ने क्वैडन के लिए 1 लाख 70 हजार डॉलर रुपए इकट्ठे किए हैं। इन पैसों से बच्चे और उसकी मां को कैलिफॉर्निया के डिज्नीलैंड भेजा जाएगा। इसके अलावा रग्बी मैच में क्वैडन को इनवाइट किया गया है। वे ऑल स्टार रग्बी टीम को अगले मैच के लिए लीड करेंगे। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *