Bollywood News In Hindi : Indian Idol 11: Neena Gupta credited her father for helping her raise daughter Masaba as a single mother | पिता को याद कर इमोशनल हुईं नीना गुप्ता, बोलीं- मेरी बेटी को पालने में उन्होंने सबसे ज्यादा मदद की

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2020, 08:00 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.   नीना गुप्ता की मानें तो बतौर सिंगल पैरेंट बेटी मसाबा के पालन-पोषण में उन्हें सबसे ज्यादा मदद उनके पिता ने की। 60 वर्षीय दिग्गज अभिनेत्री ने यह खुलासा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ में किया। वे वहां आयुष्मान खुराना, जीतेंद्र कुमार और गजराज राव के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। 

पापा मुश्किल दौर में मेरी बैकबोन थे: नीना

नीना ने शो पर इमोशनल होते हुए कहा, “मेरे पापा ने मेरी बेटी के पालन-पोषण में बहुत महत्वपूर्ण रोल निभाया है। मुझे मदद करने के लिए वे खासतौर पर मुंबई शिफ्ट हो गए थे। मैं बयां नहीं कर सकती कि उनकी कितनी शुक्रगुजार हूं। मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में वे मेरी बैकबोन थे।” शो के कंटेस्टेंट रोहित राउत को भी सिंगल पैरेंट ने पाला है। उनका गाना सुनने के बाद नीना ने कहा, “इतना खूबसूरत परफॉर्मेंस देखने के बाद मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या कहूं। लेकिन मैं इसे देखकर खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं।”

मसाबा नीना और विवियन रिचर्ड की बेटी

गौरतलब है कि मसाबा नीना और वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं। 80 के दशक में दोनों रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि, उन्होंने शादी नहीं की थी। बावजूद इसके नीना ने मसाबा को बतौर सिंगल पैरेंट बड़ी करने का फैसला लिया था। मुंबई मिरर से एक बातचीत में उन्होंने कहा था, “अगर मुझे अपनी गलती सुधारने का एक मौका मिलता तो मैं बगैर शादी के मां नहीं बनती। हर बच्चे को दोनों पैरेंट्स की जरूरत होती है। मैं मसाबा के प्रति ईमानदार थी। इस वजह से हमारे रिश्ते पर असर नहीं पड़ा। लेकिन मैं जानती हूं कि उसने सफर किया है।” 31 वर्षीय मसाबा फैशन डिजाइनर हैं। 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *