Bollywood News In Hindi : Mahira Sharma lied Of getting award, if not apologized, Dadasaheb Phalke’s team will take legal action | माहिरा शर्मा ने बोला अ‌वॉर्ड मिलने का झूठ, माफी नहीं मांगी तो हो सकती है कानूनी कार्यवाही

  • 20 फरवरी को शेयर की थी माहिरा ने सर्टिफिकेट के साथ तस्वीर
  • आधिकारिक स्टेटमेंट में टीम ने की माफी मांगने की अपील

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 05:50 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  बिग बॉस 13 में नज़र आ चुकीं माहिरा शर्मा पर फ्रॉड करने के इल्ज़ाम लगाए गए हैं। माहिरा ने ल ही में एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्हें बिग बॉस की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट का अवॉर्ड मिला है। इस खबर को नकली बताते हुए दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की टीम द्वारा माहिरा पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया है। साथ ही लिखा है कि अगर माहिरा माफी नहीं मांगती तो उनपर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

अ‌वॉर्ड नाइट से ही शेयर की थी माहिरा ने सर्टिफिकेट की तस्वीर

20 फरवरी को माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का सर्टिफिकेट पकड़े हुए एक स्टोरी शेयर की थी। सर्टिफिकेट में उनका नाम भी लिखा हुआ था। इस स्टोरी में माहिरा ने दिखाया था कि उन्हें बिग बॉस 13 की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट का अ‌वॉर्ड मिला है। इस खबर को माहिरा की स्टोरी के अलावा कई फैन पेज और वेबसाइट में भी शेयर किया था।

माहिरा शर्मा द्वारा शेयर की गई तस्वीर।

हाल ही में  दादा साहेब फाल्के अ‌वॉर्ड के अकाउंट से एक लेटर शेयर किया गया है। लेटर में लिखा है, बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा अवॉर्ड नाइट में शामिल हुई थीं, उन्होने रात साढ़े ग्यारह बजे स्टोरी में दिखाया कि उन्हें बिग बॉस की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट होने का अवॉर्ड मिला है। हमारी टीम के किसी भी व्यक्ति द्वारा उन्हें ये सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है इसलिए ये कदम फ्रॉड है। इस तरह का अपमानजनक कदम उनके आईपी नियमों का उल्लंघन है।

हो सकती है कानूनी कार्यवाही

आगे टीम द्वारा लिखा गया है, अनैतिक और अपमानजनक तरीके से पब्लिसिटी और फेम हासिल करने के लिए अपना नाम लिखवाकर झूठा सर्टिफिकेट बनाना दादा साहेब फाल्के अ‌वॉर्ड का रुतबा खराब करना है। यदि 48 घंटे के अंदर माहिरा शर्मा लिखित माफी नहीं मांगती हैं तो उनपर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *