Bollywood News In Hindi : Mikaela daughter of Steven Spielberg chose porn industry as career | 11 ऑस्कर विनिंग फिल्में बना चुके स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी पैसों के लिए पोर्न स्टार बनीं, बोलीं- माता-पिता ने सपोर्ट किया

  • स्टीवन स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी केट के 7 बच्चे हैं, उन्होंने मिकाएला को 1996 में गोद लिया था
  • 23 साल की मिकाएला ने कहा- मैं दिन-रात वह काम करते हुए थक गई थी, जो मुझे संतुष्ट नहीं करता

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 03:15 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. 11 ऑस्कर विनिंग फिल्में बना चुके हॉलीवुड डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग (73) की बेटी मिकाएला (23) ने पोर्न स्टार के तौर पर करियर बनाने का फैसला लिया है। मिकाएला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सोलो एडल्ट वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि इस काम के लिए पिता स्पीलबर्ग और मां केट ने उन्हें सपोर्ट किया है। स्पीलबर्ग और केट ने 1996 में मिकाएला को गोद लिया था। मिकाएला उनके सात बच्चों में से एक हैं। 

द सन को दिए इंटरव्यू में मिकाएला ने कहा- मैं हमेशा से ही इसी स्वभाव की रही हूं। मुझे पहले परेशानी भी हुई, क्योंकि यहां लोग अभी तक सेक्स को लेकर सहज नहीं हो सके हैं। उम्मीद करती हूं कि अब मेरे पास पैसों की कमी नहीं रहेगी।

अपने बाकी भाई-बहनों जेसिका, मैक्स सैमुअल, थिओ, साशा रेबेका, सॉयर अवेरी और डेस्ट्री एलिन के साथ मिकाएला

मिकाएला अपने वर्किंग लाइसेंस का इंतजार कर रही हैं

मिकाएला ने कहा, “मैंने फेसटाइम के जरिए माता-पिता को यह बात बताई। मेरी सुरक्षा हमेशा उनके लिए प्राथमिकता रही है। मेरे इस कॅरियर को चुनने पर वे निराश नहीं थे।” मिकाएला पहले भी शुगर स्टार नाम से कुछ वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, इन वीडियो को उन्होंने हटा लिया, क्योंकि वे अपने सेक्स वर्कर लाइसेंस का इंतजार कर रही हैं। 

मिकाएला ने बताया, “पोर्न वीडियो बनाना इसलिए शुरू किया, क्योंकि पैसे नहीं कमा पा रही थी। लोग मुझे खुद से नफरत करने के लिए कहते थे, जिसे सुनकर मैं थक गई थी। मैं दिन-रात वह काम करके भी थक गई थी, जो मेरी आत्मा को संतुष्ट नहीं कर रहा था। अब मैं दूसरों संतुष्ट करने में सक्षम हूं। यह अच्छा लगता है, क्योंकि ऐसा करके मैं किसी भी चीज का उल्लंघन नहीं कर रही हूं।” 

ऑन कैमरा किसी और के साथ इंटीमेट नहीं होंगी मिकाएला

मिकाएला ने अपने सोलो पोर्न कॅरियर के बारे में सबसे पहले सोशल मीडिया पर घोषणा की थी। जिसमें उन्होंने इसे सुरक्षित, समझदार और म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग कहा था। उन्होंने कहा कि वे वीडियो बनाती रहेंगी, लेकिन ऑन कैमरा किसी और के साथ इंटीमेट नहीं होंगी। अगर मैं ऐसा करती हूं तो यह मेरी सीमाओं का उल्लंघन होगा। 
मिकाएला का मानना है कि ऐसा करके वे अपने मंगेतर चक पैन्को (47) के साथ रिश्ते का सम्मान कायम रख पाएंगी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *