Bollywood News In Hindi : Sana Khan was on sleeping pills for 20 days after her break up with melvin louis | प्यार में मिले धोखे के बाद डिप्रेशन में चली गईं सना खान, 20 दिन तक नींद की गोलियां खाईं

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2020, 04:06 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सना खान इन दिनों कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अपने ब्रेक अप के चलते सुर्खियों में हैं। दोनों पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन सना के मुताबिक जब उन्हें पता चला कि मेल्विन उन्हें चीट कर रहे हैं तो उन्होंने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया। हाल ही में सना ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप से जुड़ी कुछ अन्य बातें भी शेयर की हैं।

डिप्रेशन में चली गईं सना: सना ने इस इंटरव्यू में कहा, मैं डिप्रेशन और एंजाइटी से जूझ रही हूं।  मैं इस सदमे से उबर रही हूं और अपना ध्यान रख रही हूं। मेरा परिवार मेरे साथ है। मैं 20 दिन तक नींद की गोलियां खाती रही। भगवान का शुक्र है कि पिछले दो दिनों से मैं बिना नींद की गोली खाए सो रही हूं और इस बात से मैं बेहद खुश हूं। लेकिन मैं एक बात कहना चाहती हूं कि जो लोग मेरे सोशल मीडिया प्रोफाइल पर यह लिखते हैं कि सना अब आगे बढ़ो तो मैं बता दूं कि यह इतना आसान नहीं होता। चीटर जल्दी आगे बढ़ जाते हैं लेकिन जो कमिटेड होते हैं, उन्हें वक्त लगता है। 

मेल्विन से होने वाली थी शादी: सना ने इंटरव्यू में आगे कहा, हम शादी करने वाले थे, हमारे परिवार मिल चुके थे और सब कुछ अरेंज हो चुका था। मेल्विन अप्रैल, 2019 तक मेरे साथ थे।  मई से मैंने उनके स्वभाव में कुछ बदलाव देखे, काफी गलतफहमियां बढ़ने लगीं तब मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसे रिश्ते में नहीं रह सकती जिसमें हर दम लड़ाई ही होती रहे लेकिन फिर यही लगता था कि दोनों अलग-अलग हैं तो एडजस्ट कर लो।  आप यकीन नहीं करेंगे कि रिलेशन के एक साल में किसी से नहीं मिली, वो मेरे साथ हर तरफ आता था। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं सना: 31 साल की सना 2012 में ‘बिग बॉस 6’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।  इसके अलावा उन्होंने ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’, ‘टॉम डिक एंड हैरी’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।  


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *