Bollywood News In Hindi : Sunny Hindustani won indian idol 11 | भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी बने विजेता, शो जीतने के पहले ही 2 फिल्मों में सिंगिंग कर चुके हैं

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 01:45 AM IST

टीवी डेस्क. रविवार रात इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले हुआ जिसमें भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी विजेता घोषित किए गए। सनी को इंडियन आइडल-11 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए का इनाम मिला। रनरअप को 5-5 लाख रुपए दिए गए। पहले रनरअप रोहित राउत और दूसरी रनर अप ओंकना मुखर्जी रहीं। तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे।

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रमोशन करने फिनाले में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल 11 का जो भी विनर होगा उन्हें टी-सीरीज की अगली फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि सनी विजेता बनने से पहले ही इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी और कंगना रनोट की फिल्म पंगा में गाना गा चुके हैं।

तीनों जजेस ने दी परफॉर्मेंस : शो के तीनों जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ने फिनाले में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। तीनों की परफॉर्मेंस से ऑडियंस भी खुशी से झूम उठी।

ऑडिशन के लिए दोस्त ने दिया था उधार : सनी ने को बचपन से ही गाने का शौक था। वे कहते हैं –

14 साल का था जब पिता का देहांत हो गया। घर के हालात ऐसे नहीं थे कि मैं गायकी सीख  सकूं, लेकिन यू-ट्यूब से नुसरत फतेह अली के गीतों को सुनना शुरू किया। दोस्त अक्सर मुझे रियलटी शो में जाने के लिए कहते थे, लेकिन इतने पैसे भी नहीं थे कि ऑडिशन दे सकूं। दोस्तों ने मुझे इंडियन आइडल 11 के लिए ऑडिशन देने को कहा। एक दोस्त ने पैसे उधार दिए, लेकिन मां ऑडिशन में जाने नहीं दे रही थी। मैंने मां से एक मौका देने कहा। मां ने जाने दिया। मेरी कोई तैयारी नहीं थी। मैंने नुसरत साहब के दो-तीन गाने सुने हुए थे। वही गाने ऑडिशन में गाए और भगवान ने मेरी सुन ली।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *