Bollywood News In Hindi : Trailer released in 10 languages including Hindi, Bhojpuri, film to be released in only five languages | हिंदी, भोजपुरी समेत 10 भाषाओं में सामने आया ट्रेलर, केवल पांच लैंग्वेज में रिलीज होगी फिल्म

Dainik Bhaskar

Feb 29, 2020, 05:59 PM IST

हॉलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का ट्रेलर 10 भाषाओं में रिलीज किया गया है। हिंदी, अंग्रेजी के साथ-साथ बॉन्ड के फैंस इस ट्रेलर को भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, गुजराती, मराठी, पंजाबी, बंगाली, पंजाबी, मलयालम, कन्न्ड़ में देख सकते हैं। भारत में यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज हो सकती है।

फिल्म की खास बात है कि इसका क्लाइमैक्स तीन अलग तरीकों से शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा के मुताबिक वे नहीं चाहते कि फिल्म की कोई भी जानकारी लीक हो। 

डैनियल क्रैग की फिल्म का ट्रेलर भले ही 10 भाषाओं में सामने आया है, लेकिन फिल्म केवल 5 भाषाओं में रिलीज होगी। ओरिजिनल लैंग्वेज इंग्लिश के साथ ही यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं। आगामी “नो टाइम टु डाई” उनकी पांचवीं फिल्म होगी।

चीन मार्केट पर कोरोनावायरस का असर
कोरोनावायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है। हॉलीवुड की चर्चित सीरीज में से एक जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ का बीजिंग प्रीमियर कैंसिल हो गया है। अंग्रेजी वेबसाइट वैरायटी के मुताबिक इस वायरस के चलते प्रमोशनल टूर को भी रोक दिया गया है।

‘नो टाइम टू डाई’भारत में 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। कोरोनावायरस के चलते चीन में बीते माह से सिनेमा बंद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर थियेटर शुरु भी होते हैं तो चीनी प्रशंसक फिल्म स्टार्स को नहीं देख पाएंगे, क्योंकी इस दौरान सभी को चीन से दूर रहने की सलाह दी गई है।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *