Dabboo Ratnani has denied claims of copying an international photographer for his Kiara Advani topless picture | डब्बू रतनानी ने कहा, ‘इंटरनेशनल फोटोग्राफर नहीं, कियारा का पोज तब्बू की फोटो से प्रेरित है’

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 12:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. हर साल की तरह इस साल भी फेमस फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना एनुअल सेलिब्रिटी कैलेंडर लॉन्च किया। इस कैलेंडर में उन्होंने 14 फिल्मी सितारों को जगह दी लेकिन 25 साल से फोटोग्राफी में सक्रिय डब्बू रतनानी के काम पर सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे। 2020 कैलेंडर के लिए उन्होंने कियारा आडवाणी का जो फोटोशूट किया है, उसे एक इंटरनेशनल फोटोग्राफर के फोटोशूट की नकल बताया गया। एक सोशल मीडिया यूजर ने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए और कियारा के पोज को इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्स्च के फोटोशूट की कॉपी बताया। इसके बाद मैरी बार्स्च ने भी अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की। फोटोशूट पर उठे विवाद के बाद अब डब्बू ने सफाई दी है। 

डब्बू ने कहा, अपने ही फोटोशूट को किया कॉपी: डब्बू ने इन्स्टाग्राम पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने अपने ही द्वारा किए गए पुराने फोटोशूट को कॉपी किया है। यह फोटोशूट उन्होंने 2002 में तब्बू के साथ किया था। डब्बू ने लिखा, ”खूबसूरत तब्बू 2002 में डब्बू रतनानी कैलेंडर पर, इस फोटो को मैंने 2001 में खींचा था और फिर 2002 में अपने कैलेंडर पर इस्तेमाल किया था। इन दिनों 2020 कैलेंडर में कियारा आडवाणी के पोज पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं जिसमें वह पत्ते के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं! मेरे हिसाब से मैं अपने अपने किए काम और कॉन्सेप्ट को रिपीट कर सकता हूं। अगर ट्रोल्स को यह भी रास नहीं आता तो मैं अपने एडमिट करता हूं कि मैंने अपने ही काम का दोबारा उपयोग किया है। मेरे सभी दोस्तों का शुक्रिया जो मुझपर भरोसा करते हैं, मुझे बस यही चाहिए।”

तब्बू का फोटोशूट:

कियारा का फोटोशूट:

इस बार कैलेंडर में खास : सनी लियोनी, विद्या बालन, भूमि पेडणेकर, सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, विकी कौशल, वरुण धवन, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा, किआरा आडवाणी, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा और टाइगर श्रॉफ ने फोटोशूट करवाया है।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *