delhi police detained 6 boys at Rajiv Chowk metro station, they says “Goli Maaro” at station | राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर युवकों ने देश के गद्दारों को गोली मारने का नारा लगाया, 6 हिरासत में

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रैली में यही नारा लगवाया था, कांग्रेस ने इसे दिल्ली में हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया
  • सफेद शर्ट और सिर पर गमछा ओढ़े युवकों ने स्टेशन पर नारेबाजी की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Dainik Bhaskar

Feb 29, 2020, 03:50 PM IST

नई दिल्ली. राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शनिवार सुबह कुछ युवकों के समूह ने देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगाए। आम दिनों की तरह स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही जारी थी, इसी दौरान सफेद शर्ट और सिर पर गमछा ओढ़े कुछ लड़के अचानक ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो…’ की नारेबाजी करने लगे। यही नारा दिल्ली चुनाव के दौरान भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली में लगवाया था। नारेबाजी के दौरान स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने 6 युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया है। सभी से पूछताछ चल रही है।

 

वीडियो वायरल हुआ

मेट्रो स्टेशन पर हुई नारेबाजी का वीडियो वायरल हो रहा है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (डीएमआरसी) ने बताया की घटना सुबह 10:52 की है। स्टेशन पर किसी भी तरह का प्रदर्शन प्रतिबंधित है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह नारेबाजी लड़कों ने तब शुरू की जब मेट्रो स्टेशन पर एक ट्रेन रुकने वाली थी। बताया जा रहा है कि युवकों ने सीएए के समर्थन में भी नारे लगाए।

विपक्ष ने दिल्ली में हिंसा के लिए इन्हीं नारों को जिम्मेदार बताया

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के मुद्दे पर पिछले दिनों उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। कांग्रेस नेताओं ने अनुराग ठाकुर के नारों को हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया है। आरोप है कि भाजपा नेताओं ने ही दिल्ली में हिंसा के लिए लोगों को उकसाया है। इस नारे के बाद दिल्ली में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों पर एक युवक ने खुलेआम फायरिंग भी कर दी थी।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *