Delhi Violence Live Update Jafrabad Bhajanpura Maujpur Loni Shaheen Bagh Babarpur Brahmapuri Arrest – दिल्ली में तीसरे दिन उपद्रव जारी, ब्रह्मपुरी-मौजपुर में फिर हुई पत्थरबाजी, 45 जगह आगजनी

खास बातें

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी पत्थरबाजी और हिंसक प्रदर्शन जारी है। आज सुबह ही कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। रविवार से शुरू हुई हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत पांच लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एहतियात के तौर पर पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपु-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। पढ़ें दिनभर के सभी अपडेट…

लाइव अपडेट

09:57 AM, 25-Feb-2020

पांच मेट्रो स्टेशन आज भी बंद

दिल्ली के कई इलाकों में चल रही हिंसा के कारण एहतियातन पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपु-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं। ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है।

09:43 AM, 25-Feb-2020

ब्रह्मपुरी से पुलिस को मिले दो खोखे

ब्रह्मपुरी में आज सुबह हुई पथराव की घटना के बाद फ्लैग मार्च पर निकली रैपिड एक्शन फोर्स ने दो खोखे बरामद किए हैं।

09:41 AM, 25-Feb-2020

करावल नगर में पुलिस सुरक्षा न मिलने के कारण नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड

करावल नगर के टायर मार्केट में आज सुबह 8.24 बजे आगजनी हुई लेकिन अब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर नहीं पहुंच सकी हैं क्योंकि उन्हें पुलिस ने सुरक्षा प्रदान नहीं की है। बता दें कि यहां आज सुबह दो-तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

09:36 AM, 25-Feb-2020

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जताई चिंता, कर रहे हैं बैठक

केजरीवाल ने दिल्ली के कई हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर कहा कि, दिल्ली के कुछ इलाकों में फैली हिंसा को लेकर चिंतित हूं। हम सबको मिलकर शहर में अमन कायम करने के सभी कदम उठाने चाहिए। मैं सबसे दोबारा विनती करता हूं कि हिंसा मत करिए। मैं प्रभावित इलाकों के सभी विधायकों(हर पार्टी के विधायक) और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर रहा हूं।

 

09:25 AM, 25-Feb-2020

शाहदरा के डीसीपी को आया होश, कल रात हुई थी सर्जरी

शाहदरा डीसीपी अमित शर्मा जो सोमवार को गोकुलपुरी में हुई हिंसा में बुरी तरह घायल हो गए थे, उन्हें अब होश आ गया है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीती रात उनकी एक सर्जरी हुई थी और आज सुबह ही सीटी स्कैन किया गया है। अब वह सुरक्षित हैं और खतरे से बाहर हैं।

09:17 AM, 25-Feb-2020

करावल नगर में तड़के दो-तीन गाड़ियां जलाईं

जानकारी है कि दिल्ली में मौजपुर और ब्रह्मपुरी के अलावा करावल नगर में भी आज तड़के कुछ प्रदर्शनकारियों ने दो-तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

08:57 AM, 25-Feb-2020

दिल्ली पुलिस को भी लगातार मिल रहे फोन

दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि हालात बहुत तनावपूर्ण हैं। हमें लगातार उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों से हिंसा से जुड़े फोन मिल रहे हैं। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने इसे लेकर कल देर रात सीलमपुर डीसीपी के दफ्तर पर बैठक भी की।

08:55 AM, 25-Feb-2020

दिल्ली में कल से आज सुबह तीन बजे तक मिली 45 आगजनी की खबरें

उत्तरपूर्वी दिल्ली के फायर डायरेक्टर ने जानकारी दी है कि विभाग को सोमवार से लेकर मंगलवार सुबह तीन बजे तक कुल 45 फोन आ चुके थे। तीन दमकलकर्मी घायल हैं जबकि एक अग्निशमन वाहन को आग लगा दिया गया।
 

08:50 AM, 25-Feb-2020

सीएम केजरीवाल ने बुलाई आपात बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास पर हिंसा प्रभावित इलाकों के विधायकों और अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई है।
 

08:48 AM, 25-Feb-2020

पुलिस ने पत्थरबाजी के बाद ब्रह्मपुरी में किया फ्लैग मार्च

उत्तरपूर्वी दिल्ली में हालात आज भी तनावपूर्ण है। आज सुबह ही ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी के बाद रैपिड एक्शन फोर्स और पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।

08:30 AM, 25-Feb-2020

दिल्ली में तीसरे दिन उपद्रव जारी, ब्रह्मपुरी-मौजपुर में फिर हुई पत्थरबाजी, 45 जगह आगजनी

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में तीसरे दिन भी पत्थरबाजी और हिंसक प्रदर्शन जारी है। आज सुबह ही कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *