Freida Pinto and kal penn to lend her voice in Disney’s upcoming animated series Mira, Royal Detective | डिज्नी की एनिमेटेड सीरीज ‘मीरा, रॉयल डिटेक्टिव’ के लिए डबिंग करेंगी फ्रीडा पिंटो

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  फ्रीडा पिंटो और काल पेन डिज्नी की आगामी एनिमेटेड सीरीज ‘मीरा, रॉयल डिटेक्टिव’ में अपनी आवाज देंगे। ‘स्‍लमडॉग मिलेनियर’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली फ्रीडा इस सीरीज में रानी शांति की आवाज देंगी, जो कि मीरा को शाही जासूस के तौर पर चुनती है। एक एनिमेटेड सीरीज में पहली बार अपनी आवाज दे रहीं, फ्रीडा इस सीरीज का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस सीरीज के बारे में बताते हुए वह कहती हैं, ”मीरा को रानी (शांति) ने दरबार का आधिकारिक जासूस चुना है और मैं रानी की आवाज बनूंगी। इस शो का माहौल और पृष्‍ठभूमि इस तरह की है कि नई पीढ़ी को अलग-अलग संस्‍कृतियों तथा रहन-सहन के बारे में जानकारी मिलेगी।” 

काल पेन देंगे मिक्कू को आवाज:   एक्‍टर और कॉमेडियन काल पेन ने प्‍यारे मिक्‍कू की आवाज दी है जो कि मीरा का नेवला दोस्‍त है और उसके साथ-साथ चलता है। इस शो के कॉन्‍सेप्‍ट के बारे में बताते हुए, वह कहते हैं, ”यह काफी मजेदार है, इसे बखूबी तैयार किया गया है, यह एक शिक्षाप्रद शो है।”  मुख्‍य किरदार मीरा के बारे में काल ने कहा, ”मीरा बेहद आत्‍मविश्‍वास से भरी हुई और काबिल लड़की है और यह शो लड़कियों और लड़कों को भी एक बेहतरीन संदेश देगा, जो कि इस शो को देखेंगे और मीरा से प्रेरित होंगे। मैं उम्‍मीद करता हूं कि नन्‍हे बच्‍चे उन शानदार संदेशों को देखें और इस बारे में सोचें कि उन्‍हें भी वास्‍तविक जीवन में ऐसा होना चाहिए।”
  
फिल्म से जुड़े कई कलाकार: मीरा को 16 साल की लीला लाडनियर ने आवाज दी है। इस सीरीज के साथ और भी सितारे जुड़े रहे हैं जिनमें उत्‍कर्ष अम्‍बुदकर, हना सिमोन, जमीला जमील, अर्पणा नानचेलरा, आसिफ मांडवी, करण सोनी, मौलिक पंचोली, सरायू ब्‍लू, सरिता चौधरी, रोशनी एडवर्ड्स, कामरान लुकास, करण बरार, प्रवेश चीना और सोनल शाह के नाम शामिल हैं। इस सीरीज का दूसरा सीजन पहले ही बन चुका है और इसका प्रीमियर यूएस और इंडिया में शुक्रवार, 20 मार्च को होगा।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *