Hansal Mehta Jokes on broccoli samosa served to Donald Trump, Says- This is unconstitutional | ट्रम्प की हाई टी के मेनू में दिखे ब्रोकली समोसा का उड़ा मजाक, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने लिखा- यह असंवैधानिक है

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 05:22 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  साबरमती आश्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके परिवार के सम्मान में रखी गई हाई टीम का मेनू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसमें शामिल ब्रोकली समोसा का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने मजाकिया अंदाज में इसे असंवैधानिक बताया है। उन्होंने जर्नलिस्ट बरखा दत्त के उस ट्वीट पर कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा था, “किसी के पास ब्रोकली समोसा नहीं।” 

हंसल के दो कमेंट्स

हंसल ने बरखा के ट्वीट पर कमेंट में किया, “सीरियसली? ब्रोकली समोसा? यह असंवैधानिक है।” हंसल यहीं नहीं रुके। उन्होंने मेनू की फोटो ट्विटर पर शेयर कर चुटकी लेते हुए लिखा है, “स्नैक्स काउंटर मेनू, आइटम नं. 2 इंटरनेशनल डिप्लोमेसी में नई गिरावट है। यह इंटरनेशनल लेवल पर भारत की छवि खराब करेगा।” गौरतलब है कि मेनू में दिखाई दे रहीं डिशें अहमदाबाद के फार्च्यून लैंडमार्क होटल के शेफ सुरेश खन्ना ने तैयार की थीं।

ट्विटर यूजर्स ने ऐसे कमेंट किए

एक ट्विटर यूजर ने मेनू की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “इतिहास के सबसे बकवास मेनू का नॉमिनेशन। बेस्वाद।” 

एक अन्य यूजर का कमेंट है, “अगर आप समोसा की फिलिंग बदल रहे हैं तो उसकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं। ब्रोकली समोसा समोसा नहीं है।” 

एक यूजर का कमेंट है, “मुझे डरावना अहसास हो रहा है कि ब्रोकली समोसा देखने के बाद राष्ट्रपति ट्रम्प बहुत समय तक उदास रहेंगे।” 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या ट्रम्प अंकल चटनी या मेयोनेज़ के साथ ब्रोकली समोसा खाएंगे?”


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *