Javed Akhtar Threatened Kangana Ranaut, Mahesh Bhatt Threw chappal on her, Sister Rangoli Chandel Claims | रंगोली चंदेल का दावा- जावेद अख्तर ने दी थी कंगना को धमकी, महेश भट्ट ने उन पर चप्पल फेंकी थी

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2020, 12:04 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कंगना रनोट की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने गीतकार-स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर और फिल्ममेकर महेश भट्ट पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, जहां जावेद ने कंगना को ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकी दी थी तो वहीं, महेश भट्ट ने एक्ट्रेस पर चप्पल फेंककर मारी थी। रंगोली ने ये आरोप जावेद के उस कमेंट के बाद लगाए, जिसमें गीतकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फासीवादी कहा था। 

रंगोली ने लिखा- जावेद ने घर बुलाकर धमकी दी थी

रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा है, “जावेद अख्तरजी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं….चाचाजी आप दोनों क्या हो?” 

पीएम को लेकर जावेद अख्तर ने क्या कहा था 

एक न्यूज चैनल पर जावेद अख्तर से पूछा गया था कि क्या वे मोदी को फासीवादी समझते हैं? तो उन्होंने कहा था, “बेशक। वे हैं।  मेरा मतलब है कि फासीवादियों के सिर पर सींग नहीं होते हैं। फासीवाद सिर्फ एक सोच है और यह सोचकर कि ‘हम औरों से अलग हैं और हमारी सभी समस्याएं इन लोगों की वजह से हैं’ जब हम दूसरों से नफरत करने लगते हैं तो वह फासीवाद होता है।”

इसी बातचीत में जब महेश भट्ट से पूछा गया कि क्या भारत में इस्लामोफोबिया है? तो उन्होंने कहा था, “मुझे लगता है कि इस्लामोफोबिया की हवाएं 9/11 के बाद दुनियाभर में फैलाई गईं। मेरा मानना है कि फोबिया तैयार किया गया है, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि औसतन भारतीय किसी मुसलमान से इतना डरते हैं। मेरा मतलब है, इस तरह के डर को तैयार कर फैलाया गया है। उन्हें सत्ता में बने रहने के लिए ‘दूसरों’ की जरूरत है और मुस्लिमों से नफरत करना भाजपा की जीवन रेखा है।”

ऋतिक का नाम क्यों लिया रंगोली ने

कंगना ऋतिक के साथ रिलेशनशिप (2009-2013) में रही हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों का विवाद खूब चर्चा में रहा था। 2016 में एक शो पर कंगना ने ऋतिक को सिली एक्स कहा था और दावा किया था कि सबूत के तौर पर उनके पास वो मेल हैं, जो ऋतिक ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान किए थे। इसे लेकर ऋतिक ने कंगना के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। 

हालांकि, बाद में इस केस को बेनतीजा ही बंद कर दिया गया। उस वक्त मुंबई क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर रहे संजय सक्सेना ने कहा था कि ऋतिक की आईडी से किसी तरह के मेल नहीं मिले। इसके साथ ईमेल सर्वर यूएस में लोकेट होने की बात कही गई थी। हालांकि, इसके उपयोगकर्ता की जानकारी सामने नहीं आ पाई थी। 
 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *