John Abraham announced to produce social entrepreneur Revathi Roy biopic | जॉन अब्राहम बनाएंगे कैब ड्राइवर से एंटरप्रेन्योर बनीं रेवती रॉय की बायोपिक, स्वाति लोढ़ा की किताब पर बनेगी फिल्म

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2020, 11:08 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. जॉन अब्राहम, रॉबी ग्रेवाल और अनिल बोहरा ने नई बायोपिक की घोषणा की है। यह फिल्म रेवती रॉय पर आधारित है। रेवती सोशल एंटरप्रेन्योर हैं जिन्होंने एशिया की पहली फीमेल टैक्सी सर्विस ‘हे दीदी’ और पहली पूर्णत: महिलाओं के लिए लास्ट माइल डिलिवरी सर्विस की शुरुआत की थी।

फिल्म की कहानी उन पर लिखी गई स्वाति लोढ़ा की किताब ‘हू इज रेवती रॉय’ की कहानी पर बनाई जाएगी। अपने उद्यम की शुरुआत में रेवती ने निर्णय लिया था कि वह केवल ऐसे महिलाओं को कर्मचारी के रूप में शामिल करेंगी। जो गरीबी रेखा से नीचे हैं। यह एक अविश्वसनीय निर्णय था जो व्यवसाय और व्यापार में महिलाओं के बारे में हर रूढ़िवादिता को तोड़ता था। 

रेवती का नाम फॉर्चून इंडिया मोस्ट पावरफुल वीमन 2019 में भी शुमार था। रेवती ने कई महिलाओं और उनके परिवार को आत्मसम्मान और आर्थिक आजादी से जीने का मौका दिया है। अपनी फिल्म के बारे में रेवती कहती हैं – मैं बहुत खुश हूं कि जॉन, रॉबी और अनिल ऐसी कहानी सामने ला रहे हैं, जो सिर्फ मेरी नहीं है, बल्कि हर उस महिला की है जिसे मौका मिलता है। महिलाएं पैदाईशी फाइटर्स होती हैं। कोई भी मौका जो उन्हें दिया जाता है वह बेकार नहीं जाता। हमें बस उन्हें वैसा माहौल देना है जिसमें वे चमक सकें। मैंने और मेरी टीम ने एक छोटी कोशिश की है। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *