Kabhi Haan, Kabhi Naa Completes 26 Yrs, Shah Rukh Khan-Suchitra Krishnamurthy clicks A Selfie | फिल्म की रिलीज को 26 साल पूरे, सुचित्रा और उनकी बेटी कावेरी के साथ शाहरुख ने खींची सेल्फी

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2020, 05:31 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए हैं। 25 फरवरी, 1994 को रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने काम किया था। 26 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख और सुचित्रा की एक सेल्फी सामने आई है। खास बात ये है कि इस सेल्फी में सुचित्रा की बेटी भी नजर आई हैं।  इस सेल्फी को शाहरुख ने क्लिक किया है और सुचित्रा की बेटी कावेरी शाहरुख के साथ पोज देकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो को शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है।  

यादों में खोईं सुचित्रा: सुचित्रा ने इस मौके पर ट्विटर पर लिखा, अपनी जिंदगी में मैंने बहुत कम फिल्मों में काम किया। इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं, सही समय पर मैं सही जगह थी और आज इतने सालों बाद भी लोग मुझे आना के किरदार की वजह से जानते हैं। सुचित्रा ने फिल्म में शाहरुख और दीपक तिजोरी के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाई थी।

फिल्म पर वेबसीरीज बनाना चाहते थे शाहरुख:  इस फिल्म को शाहरुख के करियर की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था। निर्माण विक्रम मेहरोत्रा ने किया था। पिछले साल यह खबरें थीं कि शाहरुख समेत कई मेकर्स फिल्म के मेकिंग राइट्स खरीदने की जुगत में लगे होने की भी खबरें आई थीं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आईं कि शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इस फिल्म प्लॉट लाइन पर वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग कर रही है। इस वेब सीरीज को शाहरुख केवल प्रोड्यूस करेंगे। इसमें यंग एक्टर्स को लिया जाएगा लेकिन फिर इस बारे में कोई खबर सामने नहीं आई। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *