Kangana Ranaut’s Sister Rangoli Chandel Targets Alia Bhatt For Her Filmfare Best Actress Award For Gully Boy | आलिया भट्ट पर कंगना रनोट की बहन रंगोली का निशाना- मां-बाप ने जिहादी पॉलिटिक्स की पूरी ट्रेनिंग दी है

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2020, 05:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्मफेयर ने आलिया भट्ट को हाल ही में ‘गली ब्वॉय’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया। पिछले साल इसी अवॉर्ड जूरी द्वारा उन्हें ‘राजी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया था। इसे लेकर कंगना रनोट की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने एक के बाद एक पांच ट्वीट कर आलिया और बॉलीवुड को जमकर निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि आलिया को उनके मां-बाप ने जिहादी पॉलिटिक्स की ट्रेनिंग दी है। 

रंगोली चंदेल के ट्वीट्स

रंगोली ने लिखा है, “आलियाजी ने फिल्म ‘राजी’ में एक मुस्लिम जासूस का किरदार निभाया था, जो पाकिस्तान जाती है, प्रेगनेंट होती है और रोने लगती है कि मुझे घर वापस जाना है। देश और राष्ट्रवाद जाए भाड़ में, बॉलीवुड लिब्रेंडस को मिल गई उनकी बेस्ट एक्ट्रेस।”

अगले ट्वीट में रंगोली लिखती हैं, “गली ब्वॉय’ में आलिया ने एक बुर्के वाली का रोल निभाया। उतना काफी था लिब्रेंडस को। उनकी बेस्ट एक्ट्रेस इस साल भी मिल गई। अब आलियाजी एक दलाल की भूमिका निभा रही हैं ‘गंगू बाई’। हुसैन जैदी की किताब के मुताबिक गंगूबाई प्रोस्टिट्यूट थी। मगर जब उसकी उम्र हो गई तो वो गैंगस्टर्स को लड़कियां सप्लाई करती थी। कहते हैं वो नेहरू की भी दोस्त थी…तो ये तो अगले साल की बेस्ट एक्ट्रेस बॉलीवुड को मिल गई।” 

रंगोली ने आगे आलिया को ताना मारते हुए लिखा है, “अब आलियाजी मां शीला का रोल निभाएंगी, जो आर्म्ड कल्ट की मास्टरमाइंड थी, जिसने हर धर्म की धज्जियां उड़ा दी और ओर्गीज को पॉपुलर किया तो यह तो बॉलीवुड लिब्रेंडस का वेट ड्रीम है…इसका मतलब यह अवॉर्ड बुक हो गया।”

रंगोली ने पांचवें ट्वीट में आलिया के माता-पिता को भी घेरा है। साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी इसमें शामिल किया है। उन्होंने लिखा है, “मां-बाप ने एक्टिंग चाहे न सिखाई हो, मगर जिहादी पॉलिटिक्स में पूरी ट्रेनिंग दी है। मगर अब अनन्याजी भी आ गई हैं तो हो सकता है कि कॉम्पिटीशन बढ़ जाए।”

कंगना ने की थी ‘राजी’ की तारीफ

2018 में जब ‘राजी’ रिलीज हुई थी, तब कंगना रनोट ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, “फिल्म में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। वह बेहतरीन है।” हालांकि, जब उन्हें इसका जवाब नहीं मिला तो वे उखड़ गई थीं। उन्होंने कहा था, “ये लड़कियां मुझे उनके ट्रेलर भेजती हैं। जैसे कि आलिया ने ‘राजी’ का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज इसे देखिए। मेरे लिए यह करन जौहर या आलिया की फिल्म नहीं थी। यह फिल्म सहमत खान की थी। वह लड़की, जिसने अपना सबकुछ देश को दे दिया था।” 
 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *