Kareena shared fashion secret| Kareena Kapoor Saree love| Bhaskar interview | करीना ने शेयर किया सीक्रेट, कहा- मेरी फेवरेट तो साड़ी है जबकि कई लेडीज को इसे पहनने में परेशानी होती है

Dainik Bhaskar

Feb 19, 2020, 10:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. स्टाइल दीवा करीना पहली बार खुद की जुबानी शेयर कर रही हैं अपने फैशन के सीक्रेट्स। उन्होंने अपने पहनावे को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि, मेरा फैशन फंडा क्लीयर है- ‘सुनो सबकी और करो अपने मन की।

लोग आजकल ड्रेस व फैशन को लेकर काफी सोचने लगे हैं। लोग क्या कहेंगे, मुझे सबसे अच्छा दिखना चाहिए, कहीं मेरा मजाक न बन जाए। ऐसी धारणाएं उनके मन में तैरती रहती हैं। ऐसे लोगों को क्या कहना चाहेंगी?
ये सब इसलिए हो गया है क्योंकि आजकल लोग इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटोज डालते रहते हैं। कमेंट करते हैं। तो जब आप फैशनेबल फोटोज डालेंगे तो कमेंट तो आएंगे ही न…। इससे बेहतर है कि इन सब चीजों से दूर रहें। …और अगर आप फोटो पोस्ट कर रहे हो तो उसके बारे में ज्यादा संजीदा न रहें। जो करना है करें। ऐसा ही मैं करती आई हूं। मैं इस फंडे में विश्वास करती हूं कि सुनो सबकी और करो अपने मन की। जिंदगी में यही करना चाहिए। चाहे वो आदमी हो या औरत भेदभाव नहीं करना चाहिए और मैंने हमेशा जिंदगी ऐसे ही जी है।

मेकअप में आपको क्या चीजें ज्यादा पसंद है?
कम मेकअप करना ही मुझे अच्छा लगता है। मैं हमेशा यही कोशिश करती हूं कि मेरी त्वचा पर जितना हो सके उतना कम मेकअप लगाऊं। बाहर जाती हूं तो केवल काजल ही लगाना पसंद करती हूं। अगर मैं कही भी जा रही हूं, मेकअप न भी करो तो काजल ही लगा लो बस। कभी-कभी तो चलती गाड़ी में काजल लगा लिया, उतना ही मेकअप बहुत है मेरे लिए…।

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में भी आपकी ड्रेस ने फिर सुर्खियां बटोरीं। इस फैशन इवेंट से आप पिछले ग्यारह सालों से जुड़ी हैं। इस दौरान आपका अनुभव कैसा रहा?
इस फैशन वीक में आते हुए मुझे दस साल हो गए हैं और यह ग्यारहवां साल है। एक ब्रांड के साथ इतने सालों जुड़े रहना कमाल की बात है। इंडिया में किसी एक ब्रांड के साथ शायद ही कोई अदाकारा इतने लम्बे समय के लिए जुड़ी रही हो। यहां हर साल मुझे एक नए डिजाइनर के कपड़े पहनकर रैंप पर चलने का मौका मिलता है। इतनी बेहतरीन ड्रेसेज में इतने बड़े मंच से सभी के आगे आकर आप बहुत खूबसूरत महसूस करते हैं।

लोग आपके स्टाइल, फैशन को पसंद करते हैं। उसे फॉलो करते हैं। अपने फैशन और स्टाइल के बारे में खुद आपके क्या विचार हैं?
देखिए स्टाइलिंग को लेकर मेरी जो सोच है, वह यह है कि जो अटायर कैजुअल और आरामदायक हो, वह बेस्ट है। जिस ड्रेस के बारे में मुझे लगता है कि यह फैशनेबल होने के साथ कंफर्टेबल भी है तो मैं उसे ही चूज करती हूं। मुझे लगता है कि लोगों को सिर्फ ट्रेंड पर नहीं चलना चाहिए। उन्हें ऐसा फैशन फॉलो करना चाहिए जिससे उनका व्यक्तित्व निखर कर सामने आए।

रिहा कपूर ने हमसे बात की तो बताया कि आप फैशन और स्टाइल अपने मूड के हिसाब से तय करती है?
हां, कई बार मेरा मन लाल लिपस्टिक लगाने का करता है तो पूरा दिन लाल लिपस्टिक लगाकर रखती हूं। ज्यादातर तो अपने पायजामा में ही रहती हूं। अगर मन करता है कि मुझे कोई खास ड्रेस पहननी है तो मैं कोई अच्छी सी चूज करके पहनती हूं।

हमारे रीडर्स जानना चाहते हैं कि कौन सा ऐसा पहनावा है जिसे पहनना आप सबसे ज्यादा पसंद करती हैं?
साड़ी… मुझे साड़ियां बहुत पसंद हैं। मैं पूरा दिन साड़ी पहनकर बिता सकती हूं। मुझे साड़ी बहुत ही आरामदेह लगती है। कई महिलाओं को साड़ी पहनने में परेशानी होती है, पर मुझे तो साड़ी में बहुत मजा आता है। रात को जब भी शादी या पार्टी में जाना होता है तो मैं साड़ी पहनना ही पसंद करती हूं।

क्या आपको कभी प्रेशर महसूस होता है कि मुझे अच्छे कपड़े पहनने ही पड़ेंगे, क्योंकि लोग मुझे देखकर फैशन कर रहे हैं। मेरी तरह बनने की कोशिश कर रहे हैं?
मुझे लगता है वास्तविकता में लोग मेरी ओर इसलिए देखते हैं, क्योंकि शायद वो मुझसे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। आप जब भी मुझे देखेंगी, मैं ऐसे कपड़ों में ही दिखूंगी, जिन्हें कोई भी पहन सकता है। मैं फैशन के मामले में अपने फैंस और जनता से जुड़ी रहना चाहती हूं। कई बार मैं आपको कुर्ता और जींस पहने दिख जाऊंगी और एयरपोर्ट पर भी सिंपल ही जाती हूं।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *