Khuda Hafiz’ to be released on OTT platform on August 14, Vidyut Jamwal will be seen live | 14 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘खुदा हाफिज’, लाइव नजर आएंगे विद्युत जामवाल

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

विद्युत जामवाल की फिल्‍म ‘खुदा हाफिज’ का प्रीमियर इस शुक्रवार (14 अगस्त) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर होने जा रहा है। इस खास मौके पर विद्युत प्‍लेटफॉर्म पर लाइव मौजूद रहेंगे और फिल्म से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर करेंगे।

विद्युत अपने फैंस और फिल्म देखने वालों के साथ इंटरेक्‍ट करते हुए बताएंगे कि उज्‍बेकिस्‍तान और लखनऊ की किन-किन खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्‍म की शूटिंग हुई है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित है फिल्म

इस फिल्म में बताया जाएगा कि किस तरह एक आम आदमी उज्‍बेकिस्‍तान में फंसी अपनी पत्नी को सुरक्षित वापस लाने के लिए वहां जाता है और उसे बचाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा देता है। यह हैदराबाद के एक कपल की सत्‍य घटनाओं पर आधारित है। फिल्‍म में उनके अलावा शिवालिका ओबेरॉय, अन्नू कपूर, अहाना कुमरा और शिव पंडित भी नजर आएंगे। ये फिल्म फारुख कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। इसके प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक (पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल) और म्यूथून द्वारा निर्मित है।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *