Plea Filed in delhi High Court Seeking FIR Against Swara Bhaskar and 5 others | भड़काऊ बयान को लेकर स्वरा सहित 5 के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, ट्रेंड हो रहा #ArrestSwaraBhaskar

Dainik Bhaskar

Feb 27, 2020, 07:25 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. स्वरा भास्कर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सुप्रीम कोर्ट, सरकार और पुलिस की आलोचना करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। इस व एडवोकेट संजीव कुमार ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। जिसमें स्वरा भास्कर, सोशल एक्टिविस्ट हर्ष मंदर और आरजे साएमा और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई है।

इस याचिका में यह भी मांग की गई है कि दिल्ली हिंसा की जांच नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी से करवाई जाए। 

अरेस्ट स्वरा भास्कर भी हो रहा ट्रेंड : स्वरा लगातार सीएए और एनआरसी का विरोध करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भी स्वरा सरकार और न्यायपालिका को अपना काम न करने और लोगों को सड़कों पर ले जाने का आरोप लगाती नजर आ रही हैं। स्वरा के इस ट्वीट के बाद अरेस्ट स्वरा भास्कर भी ट्रेंड कर रहा है। 

इसी आवेदन में अधिवक्ता संजीव कुमार ने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ बुद्धिजीवियों, छद्म उदारवादियों, टुकड़े-टुकड़े गिरोह ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के सामने भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत में बदनाम करने के लिए एक भयावह साजिश रची।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *