Rangoli Chandel Shilpa Shetty | Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel Tweet Reaction On Shilpa Shetty Kundra | सरोगेसी से दोबारा मां बनीं शिल्पा शेट्टी पर कंगना रनोट की बहन रंगोली ने साधा निशाना

 

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2020, 03:41 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में उन्होंने दोबारा मां बनीं शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है। दरअसल, 44 साल की उम्र में शिल्पा सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। रंगोली ने बच्ची के जन्म के लिए सरोगेसी का सहारा लेने पर ही उनपर इशारों-इशारों में निशाना साधा। साथ ही खुद एक बच्ची गोद लेने की बात शेयर की। रंगोली का ट्वीट शिल्पा की बेटी के जन्म की खबर सामने आने के बाद ही सामने आया है।
  
रंगोली ने की बच्चे गोद लेने की अपील: रंगोली ने ट्विटर पर लिखा,  मेरा एक बेटा है और मुझे एक और बच्चे की चाहत थी इसलिए मैंने और मेरे पति ने बच्चा गोद लेने का मन बनाया, मैं बाकी कपल्स को भी यह कहना चाहती हूं कि सरोगेसी के बजाए बच्चा गोद लें, उन लोगों को घर देने की कोशिश करें जो कि पहले से इस दुनिया में हैं और उनके पेरेंट्स बनें। मेरी बहन ने मुझे इसके लिए प्रेरित किया। अजय(रंगोली के पति) और मैंने सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं और उम्मीद है कि कुछ समय में हमारी बेटी हमारे पास होगी। कंगना ने उसका नाम गंगा रखा है। एक बच्चे को घर देकर मैं काफी खुश हूं।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *