Rani remembers an anecdote, said – Kamal Haasan washed makeup twice and scolded him for wearing slippers. | रानी ने याद किया किस्सा, कहा- कमल हासन ने दो बार मेकअप धुलवाया और स्लिपर्स पहनने पर लगाई थी डांट

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2020, 03:55 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 2000 में आई कमल हासन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हे राम’ को बीस साल हो चुके हैं। इस मौके पर रानी ने फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। एक्ट्रेस ने बताया कि हासन ने फिल्म शूट के दौरान उनके छोटे कद को लेकर सलाह दी थी। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस पूरे आत्मविश्वास से काम करती रहीं। 

“कमल जी ने कहा- आप कद से नहीं उपलब्धियों से जाने जाते हैं” 
समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक रानी ने कहा कि, मुझे याद है चूंकि तब मैं बहुत छोटी थी इसलिए प्लेटफॉर्म स्लिपर्स पहनती थी। जब कमल जी ने मुझे ये पहने हुए देखा तो उन्होंने कहा कि पागल हो क्या जाओ फ्लेट्स पहनों, तुम कभी भी इस बात से नहीं पहचानी जओगी कि तुम कितनी लंबी हो, बल्कि तुम्हारी उपलब्धियां तुम्हारी पहचान बनाएगी। एक्ट्रेस ने कहा कि, कमल जी की इस सलाह के बाद ही मैं अपने कद को लेकर कॉन्फिडेंट हो गई थी। 

कमल जी के कहने पर रानी मुखर्जी ने दो बार चेहरा धोया 
‘हे राम’ में अपर्णा का किरदार निभाने वाली रानी ने बताया कि, जब पहले दिन सेट पर कमल जी से मुलाकात हुई तो उन्होंने मुझसे चेहरा धोकर आने के लिए कहा। इस बात से रानी हैरान रह गईं। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं जब चेहरा धोकर वापस आई तो उन्होंने कहा कि, तुमने साफ नहीं किया है जाकर फिर से इस तरह से चेहरा साफ करो जैसे पैकअप के वक्त करती हो। 

रानी ने बताया कि, जब वो चेहरा धोकर लौटीं तो पूरा मेकअप निकल चुका था। यह देखकर कमल जी ने रानी के चेहरे पर बिंदी लगाई और आर्टिस्ट से थोड़ा काजल लगाने के लिए कहा। इसके बाद वो बोले की अब मेरी अपर्णा तैयार है। एक्ट्रेस ने कहा कि, उस दिन मुझे पहली बार पता लगा कि एक्टर्स को मेकअप की जरूरत नहीं होती है।

कमल हासन के साथ काम करने को लेकर रानी ने कहा कि, ‘हे राम’ में कमल जी के साथ काम करना बहुत खास था क्योंकि मैं उन्हें बहुत मानती थी। रानी ने बताया कि फिल्म के सेट पर गुजारा एक-एक लम्हा उन्हें बहुत प्यारा है। फिल्म में शाहरुख खान, हेमा मालिनी, गिरीश कर्नाड, नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, विक्रम गोखले, सौरभ शुक्ला अहम भूमिका में थे।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *