Raveena Tandon On Plastic Surgery- Heroes do it too, why point fingers at women? | प्लास्टिक सर्जरी पर रवीना ने कहा- हीरो भी कराते हैं, महिला कलाकारों पर ही उंगली क्यों उठाई जाती है?

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 04:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  रवीना टंडन का कहना है कि मेल एक्टर्स भी प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं। लेकिन हमेशा महिला कलाकारों पर ही उंगली उठाई जाती है। वे करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वीमेन वांट्स’ में बोल रही थीं। बकौल रवीना, “मीडिया सिर्फ महिला कलाकारों को देखकर आरोप लगाती है कि उसने प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी या उसने बोटॉक्स लिया होगा। इन लोगों को क्या लगता है कि हीरो ऐसी चीजें नहीं करते? हमारे हीरो भी ऐसा करते हैं, लेकिन हमेशा महिलाओं पर उंगली उठाई जाती है।”

‘अंदाज अपना अपना 2’ पर जोक सुनाया

रवीना के मुताबिक, एक बार उन पर जोक किया गया था कि ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल में ओरिजिनल हीरोज आमिर खान और सलमान खान होंगे, लेकिन करिश्मा और उन्हें 21 साल की लड़कियों से रिप्लेस कर दिया जाएगा। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि फिल्म के ओपनिंग शॉट में उनकी फोटो दिखाई जाएंगी, जिन पर हार चढ़ा होगा और सलमान, आमिर जवान लड़कियों के साथ अपनी नई प्रेम कहानी शुरू करने से पहले उनके मरने का शोक मना रहे होंगे।

 

हालांकि, रवीना ने आगे गंभीर होते हुए कहा कि ट्रेंड बदल चुका है। आमिर, सलमान और अनिल कपूर अपनी उम्र के अनुरूप रोल कर रहे हैं। वे कहती हैं, “मुझे इंडस्ट्री से उम्मीद है। जहां तक जवान रहने का सवाल है तो यह दिल के अंदर की बात है। यह आपके सोचने और महसूस करने की बात है।”

केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग में व्यस्त
वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना इन दिनों कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे रामिका सेन के किरदार में दिखाई देंगी। कथिततौर पर यह रोल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित होगा। फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज हो सकती है। 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *