Samsung Galaxy Buds plus india price revealed | Samsung Galaxy Buds plus Available in 3 colour options at Price is Rs 11,990 rupees, Key Specifications Features, and Latest Colours Pictures | भारत में 11,990 रुपए होगी सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्लस की कीमत, ऑफिशियल साइट पर प्री-बुकिंग शुरू

Dainik Bhaskar

Feb 18, 2020, 04:28 PM IST

गैजेट डेस्क. सैमसंग इंडिया ने आखिरकार ऑफिशियल साइट पर गैलेक्सी बड्स प्लस वायरलेस ईयरबड्स की कीमत को जारी कर दिया है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 11,990 रुपए होगी। कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है इसके साथ ही ग्राहकों को ईएमआई सुविधा भी मुहैया कराई जा रही है। साउथ कोरियाई कंपनी ने पिछले हफ्ते ही अपने अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी एस20 सीरीज स्मार्टफोन के साथ नए ईयरबड्स को ग्लोबली लॉन्च किया था। कंपनी का कहना है कि इन ईयरबड्स में लंबी बैटरी लाइफ समेत बेहतर साउंड आउटपुट मिलेगा।

ऑफिशियल साइट के मुताबिक इसका शिपमेंट 6 मार्च से शुरू होगा

  1. सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्लस: 564 रु. प्रति माह की ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे

    सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल साइट के मुताबिक, गैलेक्सी बड्स प्लस की कीमत 11990 रुपए है और इस प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। ये ब्लैक, व्हाइट और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। कंपनी ने इसके खरीदारों को ईएमआई सुविधा भी मुहैया करा रही है जो 564.41 रुपए प्रति माह से शुरू हो रही है। साइट के मुताबिक गैलेक्सी बड्स प्लस की शिपमेंट 6 मार्च से शुरू होगी। अमेरिका में इसकी कीमत 10,700 रुपए है।

  2. गैलेक्सी बड्स प्लस के फीचर्स

    • सैमसंग ने गैलेक्सी बड्स प्लस को पिछले हफ्ते हुए अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया था। यह ईयरबड्स तीन माइक से लैस है जिसमें एक माइक अंदर और दो बाहर की तरफ हैं।
    • यह एंबिएंट साउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें बेहतर साउंड आउटपुट मिलता है। ये टू-वे स्पीकर सिस्टम से लैस है जिसमें एक ट्विटर और एक वूफर है।
    • कंपनी का कहना है कि ये ईयरबड्स AKG-ट्यून है। इसमें 85 एमएएच की बैटरी है जो 11 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं। वहीं चार्जिंग केस में ये एडिशनल 11 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं।
    • फास्ट चार्जिंग के बारे में बताते हुए कंपनी ने बताया कि सिर्फ तीन मिनट की चार्जिंग में इसमें तीन घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। यह Qi वायरलेस चार्जिंग (स्टैंडर्ड), ब्लूटूथ वर्जन 5 और IPX2 रेटिंग से लैस है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *