Samsung smartphone news: Samsung soon to be launched Galaxy Z Flip foldable smartphone price as low as 60 thousand rupees | फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z फ्लिप लॉन्च करने की तैयारी में सैमसंग, 60 हजार से 90 हजार रु. के बीच होगी कीमत

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 12:06 PM IST

गैजेट डेस्क. साउथ कोरियाई कंपनी सैमसंग 11 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को में होने जा रहे इवेंट में अपना अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फ्लिप लॉन्च कर सकती है। साउथ कोरियाई न्यूज पोर्टल आईन्यूज24 की रिपोर्ट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि इस फोन की कीमत 60 हजार से 90 हजार रुपए के बीच होगी।

गैलेक्सी Z फ्लिप फोन में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर

  1. रिपोर्ट के मुताबिक, यह हाल ही में लॉन्च हुए फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर से किफायाती होगा। स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर काम करने वाले मोटोरोला रेजर की कीमत एक लाख रुपए से अधिक है। जबकि सैमसंग के अगले फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z की स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

  2. हाल ही में गैलेक्सी Z फ्लिप को चीन के 3C सर्टिफिकेशन डेटाबेस में जगह मिली, जिससे उम्मीद की जा रही है कि फोन के बॉक्स में 15W चार्जर मिलेगा।

  3. फोन में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जो वर्टिकल पोजीशन में फोल्ड-अनफोल्ड होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है। फोन 8K रेजोल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा। साउथ कोरिया में इसके 5G वर्जन लॉन्च होने की उम्मीद है।

  4. आइस यूनिवर्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सैमसंग के अपकमिंग फोल्डेबल फोन में प्लास्टिक की जगह अल्ट्र-थिन ग्लास डिस्प्ले देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने यूरोप में अल्ट्रा थिन ग्लास के लिए ट्रेडमार्क फाइल कर दिया है। कंपनी अब इसी मेटरियल को अपने अगले फोल्डेबल फोन में इस्तेमाल करेगी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *