sana Khan Accused Ex Boyfriend Melvin Louis Says He Made A Small Girl Pregnant | ब्रेकअप के बाद सना खान ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मेलविन के खोले राज़, कहा- छोटी बच्ची को कर चुका है प्रेग्नेंट

  • कुछ दिनों पहले ही सना खान ने भावुक पोस्ट लिखकर किया था ब्रेकअप का खुलासा
  • सना खान को धोखा दे रहे थे कोरियोग्राफर लुईस मेलविन

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 07:33 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस सना खान ने हाल ही में कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से ब्रेकअप कर लिया है। इस बात की जानकारी सना ने 12 फरवरी को अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी थी। ब्रेकअप के बाद अब सना ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए मेलविन पर एक बच्ची को प्रेग्नेंट करने के आरोप लगाए हैं।

 

लाइव वीडियो में खोले सारे राज़

सना खान बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आई थीं। उन्होंने अपनी लाइ‌व वीडियो में बताया कि किस तरह मेलविन उनपर पाबंदी लगाते थे और उन्हें धोखा देते थे। सना ने बताया कि मेलविन के कई लड़कियों के साथ रिश्ते रह चुके हैं। अपने खराब रिलेशनशिप की बात करते हुए लाइ‌व वीडियो में ही सना काफी भावुक हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें लाइव खत्म करना पड़ा। 

 

अपनी स्टूडेंट से लेते थे पैसे

लाइ‌व वीडियो को बंद करने के बाद सना ने एक स्टोरी शेयर कर लिखा, “ये जानना काफी दुखद है कि उसने एक छोटी बच्ची को प्रेग्नेंट किया था, लड़कियों से पैसे लिए और अपनी स्टूडेंट्स के साथ फ्लर्ट किया, एक टीचर को ऐसा होना चाहिए? चरित्रहीन लोग, तभी ये स्ट्रगल करते हैं”।

  

इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर किया खुलासा।

12 फरवरी को सना ने पोस्ट करके मेलविन से अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। इस पोस्ट में सना ने लिखा था, “वो एक झूठा और धोखेबाज़ इंसान है, और ये उसके लिए फेम और पॉपुलैरिटी पाने के लिए आम बात है”।

 

बता दें कि सना और मेलविन साल 2018 में मिले थे। दोनों ने बीते साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को सही बताया था। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते थे जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता था।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *