Shah Rukh Khan And Ranveer Singh Shoots The Promo Of Mr India, Claims In A Report | शाहरुख खान बने मोगैम्बो, रणवीर सिंह अरुण वर्मा, दोनों ने शूट किया ‘मि. इंडिया 2.0’ का प्रोमो

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 05:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  हाल ही में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि वे जी स्टूडियोज के साथ मिलकर ‘मि. इंडिया 2.o’ पर काम कर रहे हैं। इसे 1987 में आई ‘मि. इंडिया’ का रीमेक माना जा रहा है। ताजा अपडेट की मानें तो शाहरुख खान और रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए प्रोमो शूट कर चुके हैं। पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, शाहरुख जहां इस फिल्म में मोगैम्बो के किरदार में दिखाई देंगे तो वहीं रणवीर अरुण वर्मा उर्फ मि. इंडिया के रोल में नजर आएंगे। ये दोनों ही किरदार ओरिजिनल ‘मि. इंडिया’ में क्रमशः अमरीश पुरी और अनिल कपूर ने निभाए थे।

प्रोमो में रेड चिलीज के वीएफएक्स दिखेंगे

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मि. इंडिया का प्रोमो बीते दिनों मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया। दोनों ही कलाकार अपने-अपने किरदार के लिए तैयार किए गए कॉस्टयूम में नजर आए। मोगैम्बो के कॉस्टयूम में ब्लैक एंड गोल्ड का कॉम्बिनेशन दिखाई दिया तो वहीं अरुण वर्मा के किरदार के लिए रणवीर सिंह को आम आदमी की तरह ड्रेसअप किया गया। हालांकि, उन्होंने ‘मि. इंडिया’ में अनिल कपूर के स्टाइल आइकॉन बन चुके हैट और ब्लेजर को बरकरार रखा। प्रोमो में शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज द्वारा डाले गए जबर्दस्त वीएफएक्स देखने और हाई ऑकटैन डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे।

अली अब्बास जफर ने घोषणा में यह कहा था

अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जी स्टूडियोज के साथ एपिक ट्राइलॉजी मि. इंडिया को लेकर उत्साहित हूं। सबके पसंदीदा इस आइकोनिक किरदार को आगे बढ़ाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। अब तक किसी भी एक्टर को कास्ट नहीं किया है। जब स्क्रिप्ट का फर्स्ट ड्राफ्ट तैयार हो जाएगा तो हम कास्टिंग शुरू करेंगे।” रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है। 


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *