Shekhar Kapur may take legal action against ‘Mr. India’ remake| Shekhar Kapoor angry on makers | ‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक पर कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं शेखर कपूर, क्रिएटिव राइट्स नहीं दिए जाने से नाराज

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2020, 05:24 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 1987 में रिलीज हुई ‘मिस्टर इंडिया’ के डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी फिल्म के रीमेक की खबरों पर निराशा जताई है। शेखर ने ट्वीट कर नए मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के भी संकेत दिए हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बीते दिनों फिल्म का रीमेक बनाने की घोषणा की थी।

शनिवार को डायरेक्टर कुणाल कोहली ने ट्वीट किया कि, जावेद अख्तर ने लेखकों के हक के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। अब समय आ गया है कि हम भी लड़ें। इसपर शेखर ने जवाब दिया कि चलो इसे कानूनी तरीके से करते हैं। इसके अलावा शेखर ने फिल्म में मौगेम्बो का किरदार निभाने वाले दिवंगत अमरीष पुरी का फोटो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मौगेम्बो भी है।’

क्रिएटिव राइट्स नहीं दिए जाने से शेखर खफा
उन्होंने लिखा कि, हम पहले दिन से लेखकों के साथ बैठते हैं, लेकिन लेखक नहीं हैं। एक्टर्स को उनकी परफॉर्मेंस में मदद करते हैं, लेकिन एक्टर नहीं हैं। निर्देशक फिल्म के हर पहलू का नेतृत्व करता है और प्रोत्साहित करता है, लेकिन फिर भी क्रिएटिव राइट्स नहीं दिए गए।

सोनम कपूर ने भी जताई थी नाराजगी
रीमेक की खबर के बाद एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी नाराजगी जताई थी। सोनम ने लिखा, बहुत से लोग मुझसे मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। ईमानदारी से बताऊं तो मेरे पिता को नहीं पता कि फिल्म का रीमेक हो रहा है, हमें इसकी जानकारी सोशल मीडिया से लगी, जब अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया। अगर यह सच है तो काफी अपमान करने वाला है। फिल्म में दो बड़े रोल निभाने वाले मेरे पिता और शेखर अंकल से पूछना तक ठीक नहीं समझा। यह काफी दुखद है क्योंकि यह फिल्म बड़ी मेहनत से बनाई गई थी और मेरे पिता के बेहद करीब है।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *