Shruti Haasan spoke openly on body shaming, said – yes I have undergone plastic surgery and I am not ashamed of it | बॉडी शेमिंग पर खुलकर बोलीं श्रुति हासन, कहा-‘हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई और मैं इसके लिए शर्मिंदा नहीं हूं’

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2020, 12:11 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. श्रुति हासन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो बॉडी शेमिंग से हार नहीं मानती हैं। हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग करने वालों के लिए लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर यह बात भी कुबूल की है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है और इसे लेकर उनके मन में कोई शर्मिंदगी नहीं है।

 
क्या लिखा श्रुति ने?
श्रुति ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं लोगों के विचारों के हिसाब से नहीं चलती जो कभी यह कमेंट करते हैं कि मैं बहुत मोटी दिखती हूं तो कभी किसी को लगता है कि मैं बहुत पतली हूं। यह तस्वीरें तीन दिन पुरानी हैं। मुझे यकीन है कि मैं जो कहने जा रही हूं, उससे कई महिलाएं सहमत हों।ज्यादातर समय में हार्मोन्स की दया पर मानसिक और शारीरिक तौर पर निर्भर हूं और पिछले कई सालों से मैं इनके साथ एक सामंजस्य बैठाने की भरपूर कोशिश कर रही हूं। यह आसान नहीं है. यह दर्द आसान नहीं है और न ही यह शारीरिक बदलाव आसान हैं लेकिन अपनी जर्नी के बारे में बात करना मेरे लिए अब आसान हो गया है। कोई भी फेमस या साधारण व्यक्ति इस पोजीशन पर नहीं कि वह दूसरे को जज कर सके, कभी नहीं और यह सही भी नहीं।

मैं यह बताकर बेहद खुश हूं कि यह मेरी लाइफ है, मेरा चेहरा है और हां मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है जिसके लिए मुझे बिलकुल शर्मिंदगी महसूस नहीं होती। क्या मैं इसे प्रमोट करती हूं? नहीं मैं इसके खिलाफ हूं? नहीं-बस इतनी सी बात है कि मैंने इस तरह से जीना चुना है। हम अपने और बाकियों के साथ सबसे बड़ा फेवर बस इतना कर सकते हैं कि हम अपने शरीर और मन के बदलावों को कुबूलना शुरू करें। प्यार बांटें और चिल करें। 34 साल की श्रुति ने ‘डी-डे’, ‘रमैय्या वस्तावैया’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘वेलकम बैक’, ‘रॉकी हैंडसम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह जल्द ही शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में नजर आएंगी।




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *