Taapsee Pannu reacts on Rangoli| Taapsee and Rangoli | कंगना रनोट की बहन मुझपर कमेंट करती है तो करे, मैं क्यों रिएक्ट करूं उन्हें- तापसी पन्नू

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2020, 10:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. तापसी पन्नू अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के अलावा वे कई मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। तापसी और कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल के बीच नोंकझोंक की बात नई नहीं है। उन्होंने भास्कर से इस मामले पर चर्चा की।

कंगना रनोट की बहन रंगोली आप पर तीखे चुभने वाले कमेंट्स करती रहती हैं, इस पर कैसा लगता है?
मैंने उसके इन कमेंट्स पर रिएक्ट करना बंद कर दिया है। वह कमेंट करती है तो करे, मैं क्यों रिएक्ट करूं उन्हें? ऐसे तो अगर मैं सबको रिएक्ट करने लगी तो यह मेरी फुल टाइम जॉब हो जाएगी। मेरे पास बहुत सारा काम है तो इन सब पर अपना समय और एफर्ट बर्बाद नहीं कर सकती। आप ही लोगों ने उन्हें सेंसेशन बनाया हुआ है।

सांड की आंख’ को लेकर नीना गुप्ता ने आप पर कमेंट कसा था कि इस तरह की फिल्में तो कम से कम उनके जैसे बुजुर्गों को कर लेने दो। इस पर आपका क्या टेक है?
बिल्कुल उन जैसे बुजुर्गों को देनी चाहिए। पर मेरे पास आई तो, मैं तो करूंगी ना…। ऐसे कई सारे रोल होते हैं जो मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकती हूं। अब सारी दिल्ली की सरदारनियों के रोल मैं थोड़ी ना करूंगी। ये तो ऐसा हो गया कि अगर मैं रियल लाइफ में सरदारनी हूं तो मुझे यही करना चाहिए। मतलब फिर तो आप एक्टर हैं ही नहीं, आप तो सिर्फ अपने आप को रीप्रेजेंट कर रहे हो फिल्म के अंदर। तो मेरे ख्याल से उस समय हुआ यह डिस्कशन बहुत ही स्टूपिड था।

फिल्मों में आपका काम किस तरह का चल रहा है?
इंडस्ट्री में दौड़ने का ठेका मैंने ले रखा है। अभी अपनी अगली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग के साथ-साथ स्प्रिंटर की ट्रेनिंग ले रही हूं। एक-डेढ़ महीने बाद ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग शुरू करूंगी जिसमें मेरा स्प्रिंटर का रोल है। इसके अलावा मिथाली की बायोपिक “शाबाश मिथु” और “लूप लपेटा” में भी भागती ही दिखूंगी।

थिएटर में ‘थप्पड़’ रिलीज करने से पहले आप इसकी कई शहरों में स्क्रीनिंग कर रहे हैं? ये रिस्की नहीं लगता?
इसे अनुभव सिन्हा का कॉन्फिडेंस कह लीजिए। उनका कहना था कि मैं ये पिक्चर दस दिन पहले खोल दूंगा, लोगों को आकर देखने दो। हमने उन लोगों को बुलाया जो फिल्मों की समझ रखते हैं और उन्हें फिल्म दिखाकर जुआ खेला।
(तापसी से चर्चा आकाश खरे ने की)


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *