Tanushree Dutta Me Too | Actress Tanushree Dutta Dance In Rajasthan Over Pratapgarh Mahashivratri Event | बॉलीवुड में MeToo कैम्पेन चलाने वाली तनुश्री दत्ता की 4 साल बाद स्टेज पर वापसी, राजस्थान में किया डांस शाे

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 06:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री में मीटू की आंधी लाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की अब स्टेज पर भी वापसी हो गई है। तनुश्री ने महाशिवरात्रि पर राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक इवेंट में डांस परफॉर्मेन्स दी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इन वीडियोज में वे स्प्रिचुअल और फिल्मी सॉन्ग्स पर परफॉर्म करती नजर आ रही है। एक पोस्ट में तनुश्री ने इतने साल तक स्टेज से दूर रहने के वजह भी बताई। 

वापसी से पहले लिखी दूरी की वजह : तापसी ने एक पोस्ट में इतने समय तक स्टेज से दूर रहने की वजह भी शेयर की। वे रिहर्सल के लिए पहुंची थीं, जिसकी फोटो के साथ वे लिखती हैं- “महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर एक लंबे समय के बाद मंच पर आज रात परफॉर्म किया। 2016 में अमेरिका जाने से पहले मैंने अपना पैर फ्रैक्चर कर लिया था। जिसके कारण कुछ दिन चलने के लिए बैसाखी का इस्तेमाल करना पड़ा। इसलिए जब मैं अमेरिका गई तो मैं व्हील चेयर पर थी। और एयरलाइन के कर्मचारियों ने मुझे हवाई अड्डे से बाहर निकाला। यह वास्तव में कठिन और दर्दनाक था कि औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए मुझे टूटे हुए पैर के साथ भाग-दौड़ करनी पड़ रही थी। लेकिन भगवान की कृपा से मैं किसी तरह कामयाब रही। इसीलिए मुझे डांसिंग से ब्रेक लेना पड़ा। लेकिन अब पैर अच्छी तरह से ठीक हो गया है और अधिक दर्द नहीं है, इसलिए मैं एक शेरनी की तरह तैयार हूं मंच पर आग लगाने के लिए।”

सितंबर 2018 में किया था खुलासा : तनुश्री दत्ता ने हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानी को सबके सामने रखा था। उन्होंने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य सहित चार लोगों पर आरोप लगाए थे। इसके बाद बॉलीवुड के कई सारे खुलासे हैशटैग मीटू के जरिए हुए। हालांकि सुबूतों के अभाव में नाना के केस की फाइल बंद कर दी गई है। 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *