Thappad: Taapsee Pannu Asked CBFC to add disclaimer to films featuring violence against women | ‘थप्पड़’ के बहाने तापसी पन्नू की मांग- घरेलू हिंसा दिखाने वाली फिल्मों में डिस्क्लेमर अनिवार्य करे सेंसर बोर्ड

Dainik Bhaskar

Feb 22, 2020, 04:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ को प्रमोट कर रहीं तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर नई मुहिम छेड़ी है। वे चाहती हैं कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) को फिल्मों में शराब, सिगरेट और जानवरों की तर्ज पर घरेलू हिंसा से जुड़ा एक डिस्क्लेमर भी लगवाना चाहिए। उन्होंने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “क्या थप्पड़ पे डिस्क्लेमर आना बस इतनी सी बात है? अगर नहीं तो पिटीशन साइन कीजिए।”

वीडियो में यह दिखाया 

वीडियो में दिखाया गया है कि तापसी पन्नू का किरदार अपने पति को काम के बारे में बात करते देख रहा है। इसी बीच पति हाथ में शराब का गिलास दिखता है और डिस्क्लेमर के डर से वे उसे छीन लेती हैं। अगले सीन में पति जैसे ही सिगरेट पीने वाला होता है, डिस्क्लेमर के डर से वे उसे भी छीन लेती हैं। यह देख पति को गुस्सा आ जाता है और वह तापसी के किरदार को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाता है। इस पर वे सवाल करती हैं कि इस सीन के लिए कोई डिस्क्लेमर नहीं है? इसके बाद उन्होंने ऑडियंस से अपील की है कि अगर उन्हें भी लगता है कि थप्पड़ इतनी सी बात नहीं है तो वे भी सेंसर बोर्ड से यह मांग करें कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा दिखाने वाली फिल्मों में डिस्क्लेमर अनिवार्य किया जाए।

28 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ‘थप्पड़’ 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जो पति के एक थप्पड़ मारने के बाद तलाक की मांग करती है। 
 




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *