Tiger confesses his love for Shraddha| Celeb confessions| Tiger Shroff-Shraddha Kapoor | टाइगर ने स्वीकारा- ‘स्कूल डेज में श्रद्धा को दिल ही दिल में चाहता था’, सरप्राइज्ड एक्ट्रेस बोलीं- ‘मुझे पता ही नहीं था’

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2020, 10:16 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. श्रद्धा कपूर को चाहने वाले को-एक्टर्स में एक और सुपरस्टार का नाम जुड़ गया है। अब टाइगर श्रॉफ ने एक मीडिया इंटरेक्शन में खुलासा किया है कि जब वह स्कूल में थे, तो उन्हें श्रद्धा के ऊपर बहुत बड़ा क्रश था। टाइगर ने अपने स्कूल के दिनों का यह राज उजागर करते हुए बताया कि हम सेम स्कूल में पढ़ते थे। उस समय मेरा श्रद्धा पर बहुत क्रश था, लेकिन मैंने उन्हें अपनी इस फीलिंग के बारे में कभी नहीं बताया, क्योंकि मैं बहुत डरता था।

टाइगर के दिल का यह राज तब सामने आया, जब श्रद्धा से यह पूछा गया कि क्या उन्हें कभी टाइगर पर क्रश था?
इस पर टाइगर बीच में रोकते हुए बोले- ‘उसे क्रश नहीं था, बल्कि मामला उल्टा था। स्कूल डेज में मैं उस पर मरा करता था।’ टाइगर की यह बात सुनकर श्रद्धा तो सरप्राइज्ड रह गईं। उनका जवाब था- ‘मुझे यह बात पता ही नहीं थी। अगर पता होती तो मैं इस मामले में जरूर कुछ करती।’

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने श्रद्धा को अपनी इस फीलिंग के बारे में क्यों नहीं बताया, तो टाइगर ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया। वे बोले-यार मुझे डर लगता था। बस दूर से ही उसे देखा करता था और यह देखना किसी क्रीपी वे में नहीं होता था, बस उसे ताकता रहता था। जब वह अपने स्कूल के दालान से गुजरती थी तो उसके बाल हवा में उड़ते थे। 

टाइगर के इन इमोशंस को सुनकर श्रद्धा अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं। उल्लेखनीय है कि टाइगर श्रॉफ से पहले, वरुण धवन भी खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें श्रद्धा पर क्रश था। उन्होंने तो एक टीवी शो के दौरान अपने दिल की यह बात बताकर श्रद्धा को रोमांटिक अंदाज में गुलाब का फूल भी दे डाला था।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *