Wife Purnima claims, ‘Raghubir Yadav had affair with Nandita Das, lives with actor Sanjay Mishra’s wife roshni’ | पत्नी पूर्णिमा का दावा, ‘रघुबीर यादव का नंदिता दास से अफेयर था, एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी के साथ लिव इन में रहते हैं’

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2020, 06:16 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रघुवीर यादव की पत्नी पूर्णिमा खरगा ने पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है।  पूर्णिमा और रघुबीर यादव 25 साल से अलग-अलग रह रहे हैं। तलाक की अर्जी में पूर्णिमा 1 लाख रुपए के इंटर्म मेंटेनेंस और 10 करोड़ रुपए की एलिमनी की मांग की है। रघुबीर से रिश्ते पर पूर्णिमा ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें कही हैं। यहां तक कि उन्होंने रघुबीर के कुछ अन्य महिलाओं से रिश्ते की बात भी कही है। 

‘नंदिता दास से था रघुबीर का अफेयर’

पूर्णिमा ने स्पॉटबॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि रघुबीर का शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस नंदिता दास से अफेयर था। पूर्णिमा के मुताबिक शादी के 7 साल बीतने के बाद उनके और रघुबीर के बीच स्थिति बिगड़ने लगी। फिर रघु नंदिता के प्यार में पड़ गए। इसके अलावा पूर्णिमा ने बताया, ‘रघु नंदिता को उनके पेरेंट्स से मिलवाने के लिए जबलपुर लेकर गए और फिर तलाक फाइल कर दिया। वह नंदिता से शादी करना चाहते थे लेकिन नंदिता ने उन्हें यह कहकर छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती हैं।’ 

‘संजय मिश्रा की वाइफ से रहा रिश्ता’

पूर्णिमा ने आगे इंटरव्यू में दावा किया कि नंदिता से रिश्ता टूटने के बाद रघुबीर का एक्टर संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव इन रिलेशन रहा जिनके साथ उनका 14 साल का बेटा भी है। दोनों अब भी लिव इन में रहते हैं। पूर्णिमा और रघुबीर का एक 30 साल का बेटा है जो कि मां के साथ ही रहता है। पूर्णिमा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह बेटे को पिता से मिलने से नहीं रोकती हैं। कुछ समय पहले दोनों वेकेशन पर भी गए थे लेकिन कुछ समय पहले रघुबीर ने बेटे को फोन पर ब्लॉक कर दिया है। 

1988 में हुई थी रघुवीर से शादी
पूर्णिमा पूर्व कथक डांसर हैं। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में उनकी मुलाकात रघुवीर से हुई थी। 6 महीने की जान-पहचान के बाद 1988 में दोनों ने जबलपुर (मध्य प्रदेश) स्थित यादव के गांव में शादी कर ली थी। 1995 में रघुबीर ने पूर्णिमा से तलाक की अर्जी लगा दी थी।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *