Xiaomi Mi Mix Alpha coming to India soon say Report know latest updates price and launching date | भारत में डेब्यू कर सकता है Mi मिक्स अल्फा स्मार्टफोन, दो लाख के इस फोन में नहीं मिलेगा सेल्फी कैमरा

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2020, 12:47 PM IST

गैजेट डेस्क. चीनी के बाद श्याओमी का पॉपुलर स्मार्टफोन एमआई मिक्स अल्फा अब भारतीय बाजार में डेब्यू करने की तैयारी में है। जीएसएम एरेना की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही श्याओमी इंडिया की साइट पर इसके लैंडिंग पेज को स्पॉट किया गया, जिसके बाद कयास लगाएं जा रहे हैं कि श्याओमी इसे भारतीय मार्केट में लाने की प्लानिंग कर रही है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। फोन को सबसे पहले कॉन्सेप्ट मॉडल के तौर पर सितंबर 2019 में शोकेस किया गया था, जिसके बाद अपने यूनिक डिजाइन को लेकर ये काफी सुर्खियों में रहा। फोन में सराउंड डिस्प्ले है जो फोन की दोनों ओर लिपटा हुआ है, इसे ऑल ग्लास फोन भी कहा जाता है। चीन में इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए तक है।

Mi मिक्स अल्फा स्पेसिफिकेशन: 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा

  1. फोन में 7.92 इंच का फ्लेक्सिबल ओएलईडी स्क्रीन है, जिसमें 2088×2250 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट मिलता है। 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाले यह फोन एमआईयूआई अल्फा बेस्ड एंड्रॉयड ओएस पर रन करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर है।

  2. फोटोग्राफी के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल का सैमसंग HMX सेंसर से लैस प्राइमरी कैमरा, 20 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और पोर्ट्रेट शॉट लेने के लिए 12 मेगापिक्सल लेंस मिलेगा। सबसे खास बात यह है कि सेल्फी के लिए फोन में कोई कैमरा नहीं है।

  3. फोन में 40 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4050 एमएएच की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई डायरेक्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

  4. 154.38×72.30×10.40 एमएम डायमेंशन और 241 ग्राम वजनी इस फोन में एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, टेम्परेचर सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स हैं।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *