Xiaomi Mi Night Light 2 Price | Xiaomi Mi Motion-Activated Night Light 2 Today News and Updates Price in India Full Specifications and Features | Mi मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 बिक्री के लिए उपलब्ध; कीमत 599 रुपए, मोशन को पहचान कर खुद ऑन-ऑफ होगी

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2020, 02:07 PM IST

गैजेट डेस्क. श्याओमी का स्मार्ट होम प्रोडक्ट एमआई मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट एमआई डॉट कॉम से 599 रुपए में खरीदा जा सकता है। सबसे पहले कंपनी ने सितंबर 2019 में हुए स्मार्ट लिविंग 2020 इवेंट में पेश किया गया था। पहले यह डिवाइस कंपनी के क्राउडफंडिंग कैंपेन का हिस्सा था, जो अब भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इसकी खासियत यह है कि यह ह्यूमन मोशन की पहचान कर ऑटोमैटिक ऑन-ऑफ होती है। इसमें दो तरह से ब्राइटनेस लेवल एडजस्ट की जा सकती हैं। यह 360 डिग्री रोटेशन और मैग्नेटिक स्ट्रक्चर दिया गया है। यह तीन AA बैटरी के जरिए काम करती है, हालांकि कंपनी का कहना है कि यह पैकेज में शामिल नहीं है। शुरुआतम में कंपनी ने इसके 500 यूनिट क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध कराए थे, जो सिर्फ 500 रुपए में अवेलेबल था।

इसे सुविधानुसार 360 डिग्री घुमाया जा सकता है

    • एमआई की मोशन लाइट 2 सेंसर की मदद से ह्यूमन मोशन की पहचान कर खुद-ब-खुद ऑन-ऑफ होती है। वहीं अपने आसपास किसी के न होने पर यह 15 सेकंड के अंदर ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाती है।
    • इसमें एजस्टेबल डुअल ब्राइटनेस मोड है, जिससे इसकी ब्राइटनेस को (25lm/4lm) दो तरह से एडजस्ट किया जा सकता है। यह 2800K वार्म येलो लाइट का उत्सर्जन करती है। इसे बेडरूम, सीढ़ियों पर इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • कंपनी इसके साथ 6 महीने का वारंटी दे रही है। इसमें मैग्नेटिक स्ट्रक्चर दिया गया है जिसमें लाइट को सुविधानुसार 360 डिग्री घुमाया जा सकता है। साथ ही इसका इंस्टॉलेशन करने भी बेहद आसान है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *