Xiaomi Mi Outdoor Bluetooth Speaker With IPX5 Water Resistance Launched in India at 1399 rupees | एमआई ने लॉन्च किया आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत 1399 रुपए, पानी में भी काम करेगा

  • इसमें 2000mAh बैटरी है, फुल चार्ज में यह 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा
  • 5 वॉट साउंड आउटपुट वाला यह स्पीकर एमआई डॉट कॉम पर बिक्री के लिए अवेलेबल है
  • इसे IPX5 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है, यह कम दबाव वाले पानी में भी काम करेगा

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2020, 07:07 PM IST

गैजेट डेस्क. श्याओमी ने भारतीय बाजार में नया आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च कर दिया है। श्याओमी इंडिया के सीईओ मनु जैन ने ट्विटर के जरिए इसकी लॉन्चिंग की जानकारी दी। इसकी कीमत 1999 रुपए है, फिलहाल इसपर 30% डिस्काउंट दिया जा रहा है यानी फिलहाल इसे 1399 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह एमआई डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें 5 वॉट का साउंड आउटपुट मिलेगा। कंपनी का कहना है कि इसमें 20 घंटे की बैटरी लाइफ और यह वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करेगा। फिलहाल यह सिर्फ ब्लैक कलर में ही अवेलेबल है।

एमआई आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स

  1. एमआई आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर हल्का और साइज में काफी कॉम्पैक्ट है। इसे कहीं भी आसानी से कैरी कर सकते हैं। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों तरह के डिवाइस के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी फीचर मिलता है।

  2. स्पीकर में 2000 एमएएच बैटरी है। कंपनी ने बताया कि फुल चार्ज में इसमें 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है। इसमें ऑक्स पोर्ट के साथ चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगा, जो कवर के अंदर छिपे है।

  3. इसे IPX5 वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है। यानी यह किसी भी दिशा से आने वाली कम दबाव की पानी में भी काम करेगा। इसमें हैंडी कैरी स्ट्रिंग के साथ आता है जिसके जरिए इसे गिरने से बचाया जा सकता है।

  4. स्पीकर के एक तरफ पावर और प्ले-पॉज बटन दी गई है। इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है, इसे एक्टिवेट करने के लिए स्पीकर में दी गई डेडिकेटेड बटन को प्रेस करना होगा। इसमें माइक्रोफोन भी है, जिसके जरिए इसमें फोन कॉल्स एक्सेस किए जा सकते हैं।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *