Xiaomi Poco X2 Price | Poco X2 Xiaomi Poco X2 Price in India, Release Date Today News and Updates Full Specifications and Features | 4 फरवरी को लॉन्च होगा पोको X2, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- रेडमी K30 को ही नाम बदलकर लॉन्च कर रही कंपनी

Dainik Bhaskar

Jan 27, 2020, 05:06 PM IST

गैजेट डेस्क. 4 फरवरी को पोको इंडिया भारतीय बाजार में अगला स्मार्टफोन पोको X2 लॉन्च करेगी। सोमवार को कंपनी ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। कंपनी ने नई दिल्ली में होने वाले लॉन्चिंग इवेंट्स के मीडिया इनवाइट्स भी भेजना शुरू कर दिए हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने भी फोन की लॉन्चिंग को लेकर डेडिकेटेड टीजर पेज जारी कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोको X2, रेडमी K30 4G का ही इंडियन वर्जन है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी कुछ यूजर्स इसका समर्थन कर रहे हैं। नए पोको फोन में ट्रेडिशनल 60 हर्ट्ज रिफ्रेश्ड रेट वाले डिस्प्ले की तुलना में ज्यादा बेहतर डिस्प्ले मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि यह एंड्रॉयड 10 ओएस पर रन करेगा।

कंपनी ने पोको X2 के डेडिकेटेड पेज पर जारी किए फोन फीचर्स

  1. सोमवार को ट्वीट के जरिए हुए पोको इंडिया ने पोको X2 की लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी दी। इसकी ऑफिशियल साइट पर फोन पर मिलने वाली एक्ट्रीम रिफ्रेश्ड रेट, एक्ट्रीम गेमिंग और सीमलेस टच रिस्पॉन्स जैसे फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। टीजर पेज के मुताबिक, इसमें मल्टीपल कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन-सीरीज चिपसेट देखने को मिलेगा

  2. इसके अलावा फ्लिपकार्ट ने भी फोन का डेडिकेटेड पेज जारी किया है। इससे यह समझा जा सकता है कि भारतीय बाजार में इसकी बिक्री खासतौर से फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी।

  3. कयास लगाए जा रहे हैं कि रेडमी K30 4G को ही भारतीय बाजार में पोको X2 नाम से लॉन्च किया जा रहा है। कंपनी ने पिछले महीने ही रेडमी K30 4G को रेडमी K30 5G के साथ लॉन्च किया था। इसमें 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली डिस्प्ले समेत क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला था। फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप समेत पंच होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया था।

  4. फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं की है कि रेडमी K30 4G को ही पोको X2 नाम से लॉन्च किया जा रहा है या यह पूरी तरह से अलग मॉडल है। हालांकि पोको इंडिया की साइट पर दी गई नए पोको फोन की इमेज के मुताबिक दोनों के काफी कुछ समानताएं हैं। नए पोको फोन के बॉटम में भी रेडमी के30 की तरह लाउड स्पीकर के लिए तीन वेंट्स, पिन होल माइक्रोफोन, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट समेत 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है।

  5. पोको इंडिया का ऑफिशियल ट्वीट

    पोको X2 के ऑफिशियल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें 

    फ्लिपकार्ट पर पोको X2 के डेडिकेटेड माइक्रो साइट पर जाने के लिए क्लिक करें




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *